रोहित शर्मा की तारीफों के पुल बांधे हार्दिक पंड्या ने, दिया परफॉर्मेंस का क्रेडिट

टीम इंडिया के लिए गेंद और बल्ले दोनों से हार्दिक पंड्या अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. वेस्टइंडीज के साथ तीसरे टी20 के बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए अपने प्रदर्शन का श्रेय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को दिया है. उन्होंने कप्तान और कोच राहुल द्रविड़ की तारीफ की है. उन्होंने कहा कि रोहित की वजह से खिलाड़ियों का आत्मविश्वास पहले से कहीं ज्यादा बढ़ा है. उन्होंने यह भी कहा कि कोच के निर्देशन में भी टीम अच्छी तरह से रणनीतियों को लागू कर रही है.

Rohit Sharma-Rahul Dravid को दिया प्रदर्शन का श्रेय
तीसरे टी20 में बड़ी जीत के बाद उन्होंने कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ की दिल खोलकर तारीफ की है. उन्होंने कहा, ‘रोहित शर्मा खिलाड़ियों को खुलकर खेलने की आजादी देते हैं. उनकी कप्तानी में सभी खिलाड़ियों के आत्मविश्वास में पहले से कहीं ज्यादा इजाफा हुआ है. रोहित की कप्तानी में सभी खिलाड़ी सहजता से खेल पा रहे हैं.’

कप्तान की तारीफ करते हुए उन्होंने यह भी कहा कि रोहित असफलताओं की जिम्मेदारी खुद लेते हैं और खिलाड़ियों पर भरोसा दिखाते हैं. यही वजह है कि टीम में सभी खिलाड़ियों का आत्मविश्वास पहले से काफी बढ़ा है.

टीम की परफॉर्मेंस का दिया कोच को क्रेडिट
पोस्ट मैच इंटरव्यू में पंड्या ने कहा कि अगर टीम की परफॉर्मेंस और एटिट्यूट की बात की जाए तो इसका बहुत ज्यादा श्रेय कोच राहुल द्रविड़ को भी जाता है. उन्होंने कहा कि मैच से पहले कोच द्रविड़ और रोहित शर्मा ने विकेट को लेकर काफी चर्चा की थी. हमने इस पर बात की थी कि धीमे विकेट पर कैसे खेलना चाहिए.

हार्दिक ने मैच में तूफानी अर्धशतक लगाने वाले सूर्यकुमार यादव के प्रदर्शन की भी तारीफ की है. उन्होंने कहा कि सूर्या असाधारण खिलाड़ी है. उसे खेलते हुए देखना अपने-आप में अद्भुत अनुभव है.

यह भी पढ़ें:

CNG-PNG की कीमतों में इजाफा, लखनऊ में सीएनजी का दाम डीजल से हुआ अधिक; चेक करें लेटेस्ट रेट्स