रोहित शेट्टी ने प्रतीक सहजपाल को दिखाया बाहर का रास्ता! रातों रात शो से कटा पत्ता

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर रोहित शेट्टी अपने शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के जरिए टीवी पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। शो 2 जुलाई से प्रीमियर होगा, जिसके लिए फैंस भी खूब एक्साइटेड हैं। ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) की शूटिंग के लिए शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi), जन्नत जुबैर, रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik), फैजल शेख, राजीव अदातिया (Rajiv Adatia), निशांत भट्ट, सृति झा, अनेरी वजानी और कई सदस्य केपटाउन पहुंचे थे। चंद दिनों पहले खबर आई थी कि शिवांगी जोशी, रोहित शेट्टी के शो से बाहर हो गई हैं। वहीं इस हफ्ते ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ से एक और कंटेस्टेंट का पत्ता कटने की खबर आई है, जिसके बारे में सुनकर फैंस को भी धक्का लगेगा।

‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) से इस सप्ताह बाहर हुआ वह सदस्य कोई और नहीं बल्कि प्रतीक सहजपाल हैं। रोहित शेट्टी के शो जुड़े फैनपेज के मुताबिक, प्रतीक सहपजाल ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ से बाहर हो गए हैं। हालांकि यह खबर कितनी सच है और कितनी झूठी, इस बात का अंदाजा अभी लगा पाना मुश्किल है। क्योंकि जहां कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि प्रतीक शो से बाहर हो गए हैं तो वहीं कुछ फैनपेज इस खबर को पूरी तरह से झूठ बता रहे हैं।

‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) से प्रतीक सहजपाल के बाहर होने की खबरों पर फैंस नाराज नजर आए। उन्होंने पोस्ट पर कमेंट करते हुए कहा, “अभी तो कैप्टन बनकर एक टीम लीड किया और इतनी जल्दी बाहर…कुछ भी मतलब।” वहीं दूसरे यूजर ने प्रतीक के बाहर होने की खबर पर गुस्सा जाहिर करते हुए कहा, “क्या बकवास है यह, पहले बोल रहा था कि वो सेफ है, अब बोल रहा है कि वो बाहर हो गया है।”

बता दें कि ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) से बीते सप्ताह शिवांगी जोशी बाहर हुई थीं। लेकिन उन्हें लेकर लगातार यह कहा जा रहा है कि वह बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर शो में वापसी करेंगी। ऐसे में उनकी वापसी को लेकर फैंस भी खूब एक्साइटेड हैं।

यह भी पढ़े-

प्रेग्नेंसी में गिलोय का सेवन है खतरनाक, ये 5 साइड इफेक्ट भी जान लीजिए