साथ निभाना साथिया के नए सीजन में कोकिला बेन का किरदार में नहीं होगी रूपल

टीवी धारावाहिक ‘साथ निभाना साथिया’ पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। लेकिन कोकिला बेन के किरदार से फेमस हुई एक्ट्रेस रूपल पटेल का कहना है कि वह शायद इस शो का हिस्सा ना बनें। उन्होने कहा ‘मैंने इसके बारे में सुना लेकिन मैं इसके बारे में अभी कुछ कह नहीं सकती। अभी मैं ये रिश्ते हैं प्यार के में मीनाक्षा का किरदार निभाकर खुश हूं। लेकिन मेरा प्यार रश्मि मैम के साथ हमेशा है।’

शो की प्रोड्यूसर रश्मि ने कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि शो का नया सीजन कोकिला बेन और गोपी बहू के बिना अधूरा है। लेकिन रूपल ने कहा कि वह पहले से ही एक शो की शूटिंग कर रही है और तो एक साथ 2 शो की शूटिंग नहीं कर सकेंगी। वैसे भी अभी तक उन्हें नए सीजन के लिए मेकर्स की तरफ से अप्रोच नहीं किया गया है। बता दे कोरोना लॉकडाउन में शो के रिपीट टेलीकास्ट को भी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला।

मिली जानकारी के मुताबिक शो का दूसरा सीजन अक्टूबर में लॉन्च किया जा सकता है। आपको बता दें कि ‘साथ निभाना साथिया’ शो में पहले गोपी बहू के रोल में जिया मानेक नजर आ रही थीं। हालांकि बाद जिया को देवोलीना भट्टाचार्जी ने रिप्लेस कर दिया था।

यह भी पढ़े: क्या CBI के सामने रिया ने किया ड्रग्स चैट का कबूलनामा ? वकील ने दिया यह जवाब
यह भी पढ़े: भाई तेजप्रताप के घर डिनर पर पहुंचे तेजस्वी यादव, पिता लालू के संदेश पर मंथन

Loading...