Google Play Store पर 10 करोड़ पार हुआ Roposo, TikTok बैन का असर

चाइनीज एप टिकटॉक के भारत में बैन होने के बाद बाजार में कई शॉर्ट वीडियो मेकिंग एप्स ने एंट्री की। जिसमें Roposo का नाम भी शामिल हैं। जब से यह एप गूगल प्ले स्टोर पर डाला गया है, तब से लेकर अब तक रोपोसो ने गूगल प्ले स्टोर पर 100 मिलियन का आंकड़ा पार कर लिया है। यह एप लोगों को टिकटॉक की तरह ही शॉर्ट वीडियो शेयर करने का प्लेटफॉर्म प्रदान करता हैं। रोपोसो देश में 100 मिलियन आंकड़ा पार करने वाला पहला एप बन गया हैं।

रोपोसो की मालिकाना कंपनी ग्लांस ने खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि अब देश के दो सबसे बड़े कंटेंट प्लेटफॉर्म हमारे पास हैं, जो रोपोसो और ग्लेंस हैं। दोनों ही एप मेड इन इंडिया हैं। दोनों एप मिलकर करीब 40 प्रतिशत भारतीय लोगों तक अपनी पहुंच रखते हैं। कंपनी के फाउंडर और सीईओ ने 100 मिलियन यूजर्स को पार करने वाला पहला भारतीय शॉर्ट वीडियो ऐप बनने पर गर्व जताया। उन्होंने कहा यह एप के प्रति भारतीय लोगों का जबरदस्त प्रेम दर्शाता है।

उन्होंने कहा ग्लांस और रोपोसो के साथ हमारे पास सबसे बड़े #MadeInIndia प्लेटफॉर्म हैं जो सामूहिक रूप से भारत के 40 प्रतिशत स्मार्टफोन यूजर्स तक पहुंचते हैं। इस सफलता के साथ हम भारत को अमेरिका और चीन के साथ एक प्रमुख डिजिटल हब के रूप में स्थापित करने में मदद करते हैं।

यह भी पढ़े: अमेरिकी विदेश मंत्री ने चीन को लगाई फटकार, क्वाड देशों के लिए बताया खतरा
यह भी पढ़े: IPL खेलने UAE जाएगी 11वीं में पढ़ने वाली ये लड़की, घर में जश्न का माहौल

Loading...