RR vs MI: स्टोक्स का शानदार शतक, राजस्थान ने मुंबई को 8 विकेट से दी मात

आईपीएल के 13वें सीजन में रविवार दशहरा के दिन हुए दूसरे मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने गत चैंपियन मुंबई इंडियंस को हरा दिया है। राजस्थान ने बेन स्टोक्स और संजू सैमसन की शानदार पारियों की मदद से एक शानदार जीत दर्ज की। इससे पहले मुंबई के लिए कार्यवाहक कप्तान हार्दिक पंड्या ने अंतिम समय में ताबड़तोड़ अर्धशतक जड़ा और टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। उल्लेखनीय है कि मुंबई के नियमित कप्तान रोहित बीमार चल रहे है।

मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पांड्या की अगुवाई में बल्लेबाजों के लाजवाब प्रदर्शन के दम पर राजस्थान के सामने 196 रनों का भारी भरकम टारगेट रखा था। लेकिन राजस्थान को उथप्पा के रूप में पहला झटका बड़ा जल्दी लग गया। लेकिन उसके बाद बेन स्टोक्स और संजू सैमसन ने पारी को संभाला। स्टोक्स ने शानदार शतकीय पारी खेली। उन्होंने 60 गेंदों में नाबाद 107 रन बनाये और संजू ने 31 गेंदों का सामना कर नाबाद 54 रन ठोके। दोनों ने टीम को जीत दिला दी।

मुंबई के लिए हार्दिक के अलावा सूर्यकुमार ने 40, ईशान किशन ने 37 जबकि सौरव तिवारी ने 34 रनों की पारी खेली। पिछले मैच की तरह ही इस बार भी मुंबई के नियमित कप्तान रोहित शर्मा इस मैच में नहीं खेल रहे हैं। टीम ने नाथन कूल्टर नाइल की जगह जैम्स पैटिंसन को खिलाया।

यह भी पढ़े: BCCI ने जारी किया IPL 2020 प्लेऑफ का शेड्यूल, दुबई में होगा फाइनल मैच
यह भी पढ़े: धोनी ने कहा- IPL में हमारे आखिरी दर्दनाक 12 घंटे बचे है, हम पूरा लुत्फ उठाएंगे

Loading...