RR vs SRH: तेवतिया की सहवाग ने रोचक अंदाज में की तारीफ, वायरल हुआ ट्वीट

आईपीएल 2020 में रविवार (11 अक्टूबर) को राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच रोमांचक मुकाबला खेला गया। जिसमें राजस्थान रॉयल्स ने पांच विकेट से जीत दर्ज की। राजस्थान की इस जीत में एक बार फिर से युवा बल्लेबाज राहुल तेवतिया हीरो बनकर सामने आये। उन्होंने अपनी जबरदस्त बल्लेबाजी के दम पर टीम को लगभग हारे हुए मैच में जीत दिलाई। तेवतिया ने 28 गेंद पर 45 रनों की पारी खेली, जिसमें चार चौके और दो छक्के शामिल हैं।

तेवतिया की जबरदस्त बल्लेबाजी देख पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने मजेदार ट्वीट किया। उन्होंने लिखा ‘तेवतिया एक क्रांति है, बॉलरों की शांति है। तेवतिया एक बाण है, राजस्थान के लिए तेवतिया ही प्राण है। भगवान तेवतिया की जय हो! क्या शानदार जीत थी, अविश्वसनीय तरीके से युवा रियान पराग और तेवतिया लड़े। राजस्थान के लिए शानदार जीत।’ बता दे इस मैच में राजस्था रॉयल्स ने एक गेंद शेष रहते सनराइजर्स हैदराबाद को अविश्सनीय हार दी।

आईपीएल में छोटे लक्ष्य को डिफेंड करने में माहिर हैदराबाद की टीम एक समय ऐसा लग रहा था कि आसानी से मैच जीत लेगी। तेवतिया और पराग ने मिलकर सनराइजर्स हैदराबाद के जबड़े से जीत छीन ली। दोनों ने मिलकर आखिरी के पांच ओवरों में 85 रनों की अटूट साझेदारी कर टीम को जीत दिलाई।

यह भी पढ़े: MI v DC: 69 रनों की पारी में शिखर धवन ने बनाये कई बड़े रिकॉर्ड्स, जानें
यह भी पढ़े: PAK में मौलाना की गोली मारकर हत्या, इमरान खान ने भारत पर लगाया आरोप

Loading...