अभिनेता राजेश करीर के बैंक खाते में इकट्ठे हुए 12 लाख रुपये, सोशल मीडिया पर मांगी थी मदद

आर्थिक तंगी से जूझ रहे अभिनेता राजेश करीर के बैंक खाते में मदद के तौर पर अभी तक 12 लाख रुपये जमा हो चुके हैं। दरअसल, कुछ दिनों पहले राजेश ने सोशल मीडिया पर कहा था कि वह आर्थिक तंगी से जूझ रहे है और उन्हें पैसों की सख्त जरुरत है। इसके बाद लोगों ने उनकी मदद करना शुरू कर दी। फिल्म मंगल पांडे फेम अभिनेता राजेश करीर ने मदद के तौर पर 12 लाख रुपये मिलने के बाद इस मुश्किल घड़ी में सहायता करने वालों को शुक्रिया कहा।

इंटरव्यू के दौरान राजेश ने कहा कि वह लोगों की तरफ से मिली मदद से बेहद अभिभूत है। वह नहीं जानते कि मदद करने वाले लोगों का शुक्रिया कैसे करें। मदद करने वाला हर शख्स उनके, उनकी पत्नी और बेटे के लिए भगवान बनकर आया है। लगभग 250 लोगों ने उनके बैंक खाते में पैसे ट्रांसफर किये है।

राजेश ने कहा कि लोगों ने अपनी हैसियत के मुताबिक10, 50, 100 रुपये से लेकर 25,000 रुपये तक की मदद उन तक पहुंचाई है। सिर्फ देश से ही नहीं बल्कि अमेरिका, चीन और इजराइल से भी उनके लिए मदद आई है। वह नहीं जानते कि इन सब लोगों का एहसान वे कैसे चुका सकेंगे। याद दिला दे कुछ दिन पहले ही राजेश ने वीडियो शेयर कर कहा था कि लोग अब उनके अकाउंट में पैसे ट्रांसफर न करे क्योंकि उनके पास जरुरत से ज्यादा पैसा आ चुका है।

यह भी पढ़े: कोरोना प्रभावित सूची में 5वें नंबर पर पहुंचा भारत, 2 लाख 43 हजार से अधिक हुए मरीज
यह भी पढ़े: बॉयफ्रेंड को किस करती नजर आई कृष्णा श्रॉफ, भाई टाइगर श्रॉफ ने किया रोचक कमेंट