लाइव आकर रुपाली और गांगुली गौरव खन्ना ने किए 7 बड़े ऐलान, फैंस को मिला शानदार रिटर्न गिफ्ट

फैंस के गप्पे मारते दिखे रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना
अनुज और अनुपमा की शादी को एक महीना पूरा हो चुका है। इस बात का जश्न मनाने के लिए रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना लाइव आए थे। लाइव आकर रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना ने फैंस से जमकर गप्पे मारे। इस दौरान रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना ने फैंस के सामने 7 बड़े खुलासे किए हैं। अपनी इस रिपोर्ट में हम आपको बताने जा रहे हैं कि रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना ने फैंस के सामने क्या अनाउंसमेंट की है।

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना ने फैंस से की ये अपील
रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना ने लाइव आकर फैंस को चैरिटी करने के लिए कहा। रुपाली गांगुली ने लोगों से अपील की है कि उनको एनिमल वेलफ्यर के लिए चैरिटी करना होगा।

अनुपमा का लहंगा पा सकते हैं फैंस
रुपाली गांगुली ने फैंस को बताया कि जो भी सबसे ज्यादा दान करेगा रुपाली गांगुली उसे अपनी शादी का लहंगा गिफ्ट में देंगी।

वनराज और काव्या के पॉजिटिव एटीट्यूड को लेकर रुपाली गांगुली ने तोड़ी चुप्पी
सीरियल अनुपमा में वनराज और काव्या ने विलेनगिरी छोड़ दी है। इसकी वजह से मेकर्स सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। वनराज और काव्या के बारे में बात करते हुए रुपाली गांगुली ने कहा, हमें जो करने के लिए कहा जाता है कैमरे के आगे हम वैसा ही करते हैं। राजन शाही के कहने पर ही वनराज और काव्या के व्यवहार में ये बदलाव आए हैं।

अनुज और अनुपमा के बच्चे के बारे में रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना ने किया बड़ा खुलासा
फैंस शादी के बाद अनुज और अनुपमा के बच्चे को देखना चाहते हैं। रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना ने इस मुद्दे पर बड़ा खुलासा कर दिया है। गांगुली और गौरव खन्ना ने बताया, अनुज और अनुपमा जल्द ही अनु को गोद लेंगे। अनुज अनुपमा अनु को पढ़ाएंगे। जल्द ही अनु को लेकर शो में बड़े खुलासे होंगे।

नई किंजल की होगी अनुपमा में एंट्री?
रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना ने दावा किया है कि निधि शाह शो छोड़कर नहीं जा रही हैं। रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना ने बताया कि शो में नई किंजल की एंट्री नहीं होगी क्योंकि निधि शाह कहीं नहीं जा रही हैं।

कमाल लग रहे थे गौरव खन्ना
लाइव के दौरान रुपाली गांगुली गौरव खन्ना के ब्लैक लुक की तारीफ करती दिखीं। रुपाली गांगुली ने सबके सामने कहा कि गौरव खन्ना ब्लैक लुक में काफी हैंडसम दिखते हैं।

अनुपमा की कहानी में आएंगे ये बदलाव
सीरियल अनुपमा की कहानी में जल्द ही बड़े बदलाव देखने को मिलने वाले हैं। इस बारे में बात करते हुए अनुपमा ने कहा, शो के राइटर्स काफी मेहनत कर रहे हैं। जल्द ही अनुज और अनुपमा की कहानी में बड़े बदलाव आने वाले हैं।

यह भी पढ़े-

डायबिटीज के मरीजों के लिए अंजीर है फायदेमंद, इसके और भी हैं कई लाभ