Breaking News
Home / खेल / कोलकाता और चेन्नई के बीच मैच में रसेल और धोनी पर रहेगी सबकी नजर

कोलकाता और चेन्नई के बीच मैच में रसेल और धोनी पर रहेगी सबकी नजर

IPL के 12वें सीजन में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच महामुकाबला मैच खेला जाएगा। आपको बता दे की इस मैच में सबकी नजर इस बात पर होगी कि धोनी इस मैच में आंद्रे रसेल पर काबू में किस प्रकार रख पाते है या नहीं। दोनों टीमों ने इस सीजन में अबतक 5-5 मैच खेले है। इन मैचों में दोनों टीमों ने 4-4 मैच जीते हैं। इस मैच को जीतकर दोनों टीमें पॉइंट टेबल में नंबर वन पर पहुंचने की होड़ होगी।

Loading...

आपको बता दें कि चेन्नई की टीम ने अपना पिछला मैच पंजाब के खिलाफ जीता था। तो वहीं KKR ने राजस्थान रॉयल्स को मात दी थी। दोनों टीमों के पास बेहतरीन स्पिनर गेंदबाज है। चेन्नई सुपरकिंग्स के पास हरभजन सिंह, इमरान ताहिर और रविंद्र जडेजा है। जिन्होंने पंजाब के खिलाफ शानदार जीत दिलाई ​थी। तो वहीं KKR की टीम में कुलदीप यादव, सुनील नरेन और पीयूष चावला है। इन्होंने राजस्थान के खिलाफ शानदार गेंदबाजी की।

कोलकाता की तरफ से इस सीजन में आंद्रे रसेल शानदार फॉर्म में नजर आ रहे है। रसेल ने इस सीजन के पांचों मैचों में शानदार प्रदर्शन किया है। इतना ही नहीं केकेआर को जीत दिलाने में भी अहम भूमिका निभाई है। तो वहीं चेन्नई ने पंजाब के खिलाफ ब्रावो की जगह फाफ डू प्लेसिस को टीम में शामिल किया गया था। प्लेसिस ने उस मैच में अर्धशतक लगाया।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *