बैन हटने के बाद क्रिकेट के मैदान पर वापसी करेंगे एस श्रीसंत, इस टीम में हुआ चयन

केरल क्रिकेट एसोसिएशन (केसीए) ने इंटरनेशनल लेवल के तेज गेंदबाज एस श्रीसंत को रणजी टीम में शामिल किया है। आईपीएल मैच फिक्सिंग की वजह से विवादों में आने के बाद श्रीसंत को लंबे समय के लिए बैन कर दिया गया था। जिसके करीब 7 साल बाद अब केसीए ने श्रीसंत को रणजी टीम में शामिल करने का निर्णय लिया है। 37 वर्ष के हो चुके एस श्रीसंत बैन की अवधि समाप्त होने के बाद सिंतबर में केरल की रणजी टीम में शामिल हो सकेंगे।

बता दे बीसीसीआई ने श्रीसंत पर अगस्त 2013 में प्रतिबंध लगाया था। उनके साथ ही जस्थान रॉयल्स के अजीत चंदीला और अंकित चव्हाण पर भी प्रतिबंध लगाया गया था। लंबे समय तक चले इस बैन के बाद सुप्रीम कोर्ट ने इस साल 15 मार्च को बीसीसीआई की अनुशासन समिति का फैसला बदल दिया था।

रणजी टीम में सिलेक्शन के बाद श्रीसंत ने केसीए का आभार व्यक्त किया। साथ ही अपनी फिटनेस और खेल से खुद को साबित करने का दावा किया। उन्होने कहा कि यह समय सभी विवादों पर विराम लगाने का है। बता दे श्रीसंत करण रणजी टीम के दूसरे खिलाड़ी है जो भारत की तरफ से इंटरनेशनल क्रिकेट खेल चुके है। उन्होंने टीम इंडिया के लिए 27 टेस्ट मैचों में 87 विकेट, 53 वनडे मैचों में 75 विकेट और 10 टी-20 मैचों में 7 विकेट अपने नाम किये है।

यह भी पढ़े: MADE IN CHINA नहीं MADE IN PRC लिखकर भारतीय ग्राहकों को भ्रमित कर रहा चीन
यह भी पढ़े: गर्भवती महिलाओं को कैल्शियम इनटेक पर देना चाहिए ध्यान