सावन के आखिरी सोमवार रिलीज किया जाएगा नया गाना Deva Deva,रणबीर कपूर ने झुकाया सिर

इस वक्त की बड़ी खबर अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र ( Bramhashtra) को लेकर सामने आ रही है जहां पर केसरिया गाने के बाद अब नए गाने ‘देवा देवा’ को लेकर चर्चा जोरो पर है जहां पर इस गाने का हाल ही में टीजर जारी किया है।

भगवान शिव पर बेस्ड है गाना
आपको बताते चलें कि, हाल ही में इस नए गाने का टीजर जारी किया गया है जिसमें वीडियो के शुरूआत में रणबीर कपूर मां दुर्गा के पंडाल में सिर झुकाते नजर आए हैं। इसके बाद वह आलिया भट्ट को शक्ति का मतलब समझाने लगते हैं और फिर शुरू होता है देवा देवा गाना। वीडियो में अमिताभ बच्चन की भी झलक दिखाई दी है। ये गाना भगवान शिव पर आधारित है। बताया जा रहा है कि, इस नए गाने को सावन के आखिरी सोमवार यानि 8 अगस्त को रिलीज किया जाएगा।

केसरिया गाना हुआ था ट्रोल
आपको बताते चलें कि, कुछ समय पहले फिल्म ब्रह्मास्त्र का पहला गाना केसरिया रिलीज किया गया था जिसे कई फैंस ने पसंद किया तो कई ने काफी ट्रोल किया गया था। बहुत से लोगों ने गाने के म्यूजिक पर भी चोरी का आरोप लगाया था। इसे लेकर फिल्म के निर्देशक अयान मुर्खजी कहते है कि,हम केसरिया से आगे बढ़कर एक नया गाना रिलीज करने जा रहे हैं। मुझे लगता है कि अगर केसरिया गाना ब्रह्मास्त्र का दिल है तो ‘देवा देवा’ इसकी आत्मा है।

यह भी पढ़ें:

चीन-ताइवान में जंग छिड़ी तो मुश्किल में आएंगी कार और मोबाइल कंपनियां