Breaking News
Home / खेल / रमाकांत आचरेकर के अंतिम संस्कार में मौजूद रहे सचिन तेंदुलकर

रमाकांत आचरेकर के अंतिम संस्कार में मौजूद रहे सचिन तेंदुलकर

दिग्गज क्रिकेट कोच रमाकांत आचरेकर का गुरुवार को यहां अंतिम संस्कार किया गया और इस दौरान उनके शिष्य महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर भी मौजूद थे। तेंदुलकर के बचपन के कोच आचरेकर का आयु संबंधी गंभीर बीमारियों के कारण बुधवार को मध्य मुंबई के दादर में शिवाजी पार्क में उनके निवास पर निधन हो गया था। वह 87 बरस के थे।

Loading...

आपको बता दे की रमाकांत आचरेकर के पार्थिव शरीर को शिवाजी पार्क में रखा गया था जहां वह युवा क्रिकेटरों को कोचिग देते थे। इसके बाद समीप के शमशान गृह में उनका अंतिम संस्कार किया गया। जब आचरेकर के शरीर को मैदान से बाहर ले जाया गया जो वहां अभ्यास करने वाले युवा बच्चों ने इस कोच के सम्मान में ‘अमर रहे’ के नारे लगाए। तेंदुलकर के अलावा विनोद कांबली, बलविंदर सिंह संधू और चंद्रकांत पंडित जैसे आचरेकर के अन्य शिष्यों ने भी शवयात्रा में हिस्सा लिया।

इससे पहले आचरेकर के पार्थिव शरीर को उनके निवास पर भी रखा गया जिससे कि लोग द्रोणाचार्य और पद्म श्री पुरस्कार विजेता इस कोच के अंतिम दर्शन कर सकें। अतुल रानाडे, अमोल मजूमदार, रमेश पोवार, पारस म्हामब्रे, रणजी कोच विनायक सावंत, नीलेश कुलकर्णी और विनोद राघवन जैसे मुंबई के क्रिकेटर आचरेकर के अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *