सचिन तेंदुलकर ने इस विदेशी खिलाड़ी को बताया ‘मोस्ट अंडररेटेड ऑलराउंडर’

कोरोना लॉकडाउन की वजह से करीब चार महीनों से बंद पड़े इंटरनेशनल क्रिकेट की शुरुआत हो चुकी है। इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज शुरू हो चुकी है। लेकिन इस दौरान खिलाड़ियों और अन्य स्टाफ मेंबर्स को लार पर प्रतिबंध, सोशल डिस्टेंसिंग जैसे कई नए नियमों को फॉलो करना होगा। इसी बीच लीजेंड सचिन तेंदुलकर ने वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर को वर्तमान में दुनिया का सबसे अंडररेटेड ऑलराउंडर करार दिया है।

सचिन ऑनलाइन ऐप 100एबी पर वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा के साथ बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि उनके मुताबिक वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर संभवतः दुनिया के ऐसे ऑल राउंडर है जिन्हें सबसे कम तवज्जो मिली है। उनका गेंद और बल्ले दोनों से ही प्रदर्शन बेहतर रहा है। यही नहीं गेंदबाजी में बेशक आप मैदान पर केमार रोच या शैनोन गैब्रियल की बात करें लेकिन स्कोरबोर्ड की तरफ देखने पर जेसन तीन विकेट ले चुके होंगे।

वही बल्लेबाजी की बात करे तो सचिन ने जेसन के बारे में कहा कि वह 50-55 रन उस समय बनाते हैं जब इनकी टीम को बहुत ज्यादा जरुरत होती है। वह लगातार अच्छा प्रदर्शन करते है इसलिए वह एक शानदार खिलाड़ी है। बता दे जेसन होल्डर 473 अंकों के साथ टेस्ट ऑल राउंडर में दूसरे नंबर पर काबिज है।

यह भी पढ़े: सीमा तनाव कम होने के बावजूद चीन की कूटनीतिक घेरेबंदी को जारी रखेगा भारत
यह भी पढ़े: भाजपा की नई टीम में होगा एक पद पर एक व्यक्ति, युवाओं को मिलेगी तरजीह