‘हाउस आफ पटौदी’ के लिए सोहा अली खान और सैफ अली खान ने करवाया फोटोशूट

‘हाउस आफ पटौदी’ क्लोथिंग ब्रैंड के लिए सैफ अली खान और सोहा अली खान ने करवाया फोटोशूट। सोहा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फोटोशूट के बिहाइंड द सीन्स को किया शेयर। बता दें कि, ‘हाउस ऑफ़ पटौदी’ द्वारा अलग-अलग कपड़ों को इस क्लोथिंग ब्रैंड के अंडर बेचा जाता है। अपने इस क्लोथिंग हाउस के बिजनेस के लिए अक्सर पटौदी खानदान के सदस्य फोटोशूट कराते नजर आए हैं।

क्लोथिंग ब्रैंड के लिए कई बार करीना कपूर भी फोटोशूट कराती नजर आई हैं। जंहा अपने नए-नए डिजाइन और नए कपड़ों को डिजीटली प्रमोट करने के लिए फोटोशूट कराया गया। इस फोटोशूट का हिस्सा कई मॉडल्स भी बनते नजर आए हैं और जिसके जरिए ही ‘हाउस आॅफ पटौदी’ क्लोथिंग ब्रैंड को प्रमोट किया जाता है और डिजीटली भी इन कपड़ों की खरीदारी की जाती है।

इसी तरह आज भाई-बहन यानी कि सैफ और सोहा अली खान ने क्लोथिंग ब्रैंड के लिए फोटोशूट करवाया और नए-नए कपड़ों में दोनों पोज़ देते नजर आए। इस फोटोशूट के बिहाइंड द सीन्स को सोहा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया। और इस फोटोशूट एंव नए कपड़ों को जल्द रिलीज करने की जानकारी दी। बिहाइंड द सीन्स की बात करें तो इस विडियो में दोनों हरे रंग के इंडियन कपड़ों मे नजर आए।

बता दें कि, हाउस आफ पटौदी के अधिकतर कपड़े भारतीय संस्कृति और सभ्यता पर आधारित होते हैं। जिसमें महिलाओं के लिए सलवार-सूट, लहंगा-चोली के कलेक्शन होते हैं वही पुरूषों के लिए कुर्ते-पायजामे जैसे कलेक्शन होते हैं। भाई-बहन के फोटोशूट को कई बार पसंद किया गया है। वहीं दोनों फोटोशूट के दौरान एक्साइटेड नजर आए। सोहा ने भी फोटोशूट के दौरान अपने कई लुक्स को सोशल मीडिया पर शेयर किया।

मजेदार जोक्स: मेरे पति की आखिरी ख्वाहिश ही यही थी