Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / कुछ उड़ानों के लिए पंख की नहीं जज्बे की जरूरत होती है: साक्षी तंवर

कुछ उड़ानों के लिए पंख की नहीं जज्बे की जरूरत होती है: साक्षी तंवर

एक्ट्रेस साक्षी तंवर ने मुंबई में कल रात MOM की स्पेेशल स्क्रीनिंग के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि कुछ उड़ानों के लिए पंख की नहीं जज्बे की जरूरत होती है।

Loading...

MOM भारत के मंगल मिशन की एक फिक्शनल कहानी है। यह वेब सीरीज एकता कपूर के ALT बालाजी और ZEE5 की फर्स्ट साइंस-फाई ड्रामा है। इस वेब सीरीज को विनय वेकुल ने डायरेक्ट किया है, और एंडेमोल शाइन इंडिया इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं।

मेकर्स ने कल रात मुंबई में इस वेब सीरीज के तीन एपिसोड की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी, जहां लीड कास्ट साक्षी तंवर, मोना सिंह, निधि सिंह और पालोमी घोष के साथ आशीष विद्यार्थी भी मौजूद थे।

वेब सीरीज के बारे में बात करते हुए, साक्षी ने कहा, “कुछ उड़ानों के लिए पंख की नहीं जज्बे की जरूरत होती है, इसलिए हमने इस शो को अपना पूरा जुनून दिया है। यह बहुत प्यारा वेब शो है; हमने इसे बहुत दिल से बनाया है। इसे बहुत ही सुंदर तरीके से लिखा और डायरेक्ट किया गया है, और मैं उम्मीद करती हूं कि देखने के बाद आप कहेगें कि परफॉर्म भी अच्छे से किया गया है। हमने इस शो को बहुत दिल और मेहनत के साथ बनाया है। तो आशा है कि लोगों को यह पसंद आएगा।

वेब सीरीज की स्पेशल स्क्रीनिंग में वहां रोनित बोस रॉय, विकास गुप्ता, क्रिस्टेल डीसूजा, एरिका फर्नांडिस, शरमन जोशी, कुबेर सैत, रिधि डोगरा, ऐली अवराम और अन्य हस्तियां भी मौजूद थीं।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *