Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / जूही के साथ फिल्में क्यों नहीं करते सलमान खान, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप

जूही के साथ फिल्में क्यों नहीं करते सलमान खान, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप

अपनी चुलबुली अदाओं और शरारती हंसी से सबको अपना दिवाना बनाने वाली जूहीं चावला 50 वर्ष की हो चुकी हैं। जूही चावला का जन्म 13 नवंबर और 1967 को हुआ था। जूही के पिता डॉ. एस चावला पंजाबी थे जबकि मां मोना गुजराती परिवेश से आतीं थीं। जूही चावला 1974 में मिस इंडिया चुनी गईं थीं। जूही चावला ने सल्तनत से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। लेकिन, कया आपने कभी इस बात को नोट किया कि जूही शाहरूख खान और आमिर खान के साथ कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं बल्कि यह दोनों खानों की बहुत अच्छी दोस्त के साथ साथ शाहरूख खान की बिजनेस पार्टनर भी हैं। लेकिन, जूही को कभी सलमान खान के साथ काम करना तो दूर बात तक करते नहीं देखा गया।

वैसे तो यह बात साधारण सी लगती है, यह भी हो सकता है कि दोनों को एक साथ काई फिल्म ऑफर ही नहीं हुई हो। लेकिन, ऐसा नहीं है इसके पीछे बहुत बड़ी वजह है। सलमान खान के साथ जूही ने कई बार काम करने की इच्छा जताई। सलमान के पास जूही के साथ फिल्म के ऑफर भी आए। लेकिन, सलमान खान की फिल्म का वह डॉयलाग है ना कि मुझे कभी अंडरएस्टिमेट नहीं करना और एक बार अगर मैंने कमिटमेंट कर दिया तो मैं अपने आप की भी नहीं सुनता, यह बिल्कुल सही है। इसके पीछे का किस्सा आइये आज हम आपको बताते हैं कि सलमान खान जूही के साथ काम क्यों नहीं करते।

Loading...

जूही ने सलमान के साथ काम करने की इच्छा कई बार जताई थी। जिस पर सलमान खान ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी। एक बार सलमान के रियलिटी शो में जूही गेस्ट बनकर आईं थीं तब सलमान ने खुलासा किया था कि जूही ने सलमान के साथ काम करने से मना कर दिया था। यह बात सलमान को इतनी बुरी लगी कि उन्होंने मन ही मन जूही के साथ काम ना करने की कसम खाई थी।

बात उस वक्त की है जब सलमान बॉलीवुड में नए-नए आए थे तो एक डायरेक्टर ने जूही को सलमान के साथ फिल्म अप्रोच की। जूही उस वक्त बड़ी स्टार बन चुकीं थीं। जूही ने सलमान के नए होने के कारण उनके साथ काम करने से इंकार कर दिया और डायरेक्टर को उस फिल्म के लिए आमिर को लेने का सुझाव दिया था । यह बात जब सलमान को पता चली तो उन्हें बहुत दुख हुआ। हालांकि, इस बात का खुलासा आज तक नहीं हुआ कि यह फिल्म कौनसी थी। जूही ने कई बार इस बात का जिक्र भी किया कि सलमान और मैं कई बार टकराते थे लेकिन सलमान मुझसे हमेशा अजनबियों जैसा व्यवहार करते थे।

सलमान खान के दिल में एक बार कोई इंसान या बात चुभ जाए तो फिर वह जिंदगी भर उस तरफ का रूख नहीं करते और एक बार कोई दिल में घर कर जाए तो उसके लिए सब कुछ दांव पर लगा देते हैं। जूही वाले केस में ऐसा ही हुआ है। सलमान को वह बात ऐसी चुभी कि वह आज तक जूही से इस बात का बदला ले रहे हैं। आज जूही चावला वेल सेटल्ड फैमिली ओर बिजनेसवूमेन हैं, उनकी पारिवारिक जिंदगी बहुत अच्छी चल रही है। जूही ने फिल्मों से दूरी बना रखी है और उन्होंने पूरा ध्यान अपने परिवार पर लगा रखा है। जूही आखिरी बार 2016 में आई चाक एंड डस्टर फिल्म में दिखीं थीं।

जूही चावला ने बिजनेसमैन जय मेहता से शादी की है। जय ओर जूही के दो बच्चे बेटी जाह्नवी और बेटा अर्जुन हैं। जूही चावला, शाहरुख बिजनेस पार्टनर हैं। दोनों ने मिलकर फिल्म प्रोड्क्शन कंपनी खोली थी जिसके बैनर तले कई फिल्मों का निर्माण किया गया। शाहरुख और जूही आईपीएल की फ्रेंचाइजी में कोलकाता नाइट राइडर्स में भी पार्टनर हैं। जूही ने अपने फिल्मी करियर में सबसे ज्यादा आमिर खान के साथ 9 फिल्में की हैं।

धारा 370 पर शानदार भाषण देने वाले लद्दाख के BJP सांसद जामयांग त्सेरिंग नामग्याल का नया अंदाज़

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *