सोनू सूद से पंजा लड़ाने के लिए सलमान खान ने कर दिया था मना, यह है वो रोचक किस्सा

कोरोना काल में प्रवासी मजदूरों की मदद कर उनके मसीहा बने अभिनेता सोनू सूद लगातार चर्चाओं में बने हुए है। उन्होंने पिछले महीनों लॉकडाउन में दूसरे राज्यों में फंसे कामगारों की मदद कर उन्हें उनके राज्य और उनके घरों तक पहुंचाया। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सोनू सूद ने सलमान खान से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया। उन्होंने बताया कि दबंग फिल्म की शूटिंग के दौरान सलमान खान ने उनके साथ पंजा लड़ाने से इंकार कर दिया था।

सोनू कहते है कि विशाखापट्टनम में CCL का मैच चल रहा था और सलमान खान ने एक साउथ इंडियन एक्टर के ट्रेनर को बुलवाया और उसे चैलेंज किया कि क्या वह मुझसे पंजा जीत सकता है। सोनू बताते है कि वह करीब 7 फुट लंबा बहुत ताकतवर आदमी था और उस वक्त वहां इंडस्ट्री के सभी लोग मौजूद थे। जैसे ही सलमान ने पंजे की बात कही वहां पर भीड़ जमा हो गई। मैंने कहा सलमान तुम खुद क्यों नहीं लड़ा रहे पंजा? मुझे क्यों इस सिच्यूएशन में डाल रहे हो।

एक्टर ने कहा कि उस वक्त उन्होंने जैसे-तैसे उस आदमी को हरा दिया और वहां मौजूद लोगों ने इस प्रकार तालियां बजाईं जैसे कि हमने वर्ल्ड कप जीत लिया हो। इसके बाद सबने कहा कि अब सलमान खान की बारी वह पंजा लड़ाएंगे। लेकिन सलमान ने ‘फिर कभी’ कहकर इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया।

यह भी पढ़े: दुश्मन देश ने किया हमला तो देंगे कारगिल जैसा मुंहतोड़ जवाब- रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह
यह भी पढ़े: खांसने की आवाज से लगेगा कोरोना संक्रमण का पता, भारत और नार्वे सरकार ने शुरू की पहल