सलमान खान की पाकिस्तानी एक्स-गर्लफ्रेंड दोबारा रखेगी बॉलीवुड में कदम? जानें जवाब

बॉलीवुड कलाकार सलमान खान का नाम 80 और 90 के दशक में कई हसीनाओं के साथ जुड़ा था। इनमें सोमी अली भी एक थीं, जिन्होंने पाकिस्तान से आकर यहां नाम कमाया। सोमी अली और सलमान खान के इश्क के चर्चे एक वक्त आम थे लेकिन कुछ ही समय के बाद दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया। सलमान खान संग ब्रेकअप के बाद सोमी अली बॉलीवुड इंडस्ट्री छोड़कर विदेश चली गईं। बीते दिनों सोमी अली ने सलमान खान पर एक विवादित बयान दिया था, जिसकी वजह से वो चर्चा में आईं।

सोमी अली के इस विवादित बयान के बाद से ही लोग उनके बॉलीवुड कमबैक को लेकर चर्चा कर रहे हैं। सोमी अली ने अपने ताजा इंटरव्यू में अपने कमबैक को लेकर चर्चा की है। सोमी अली ने कहा है कि अगर उन्हें कोई दमदार प्रोजेक्ट मिलता है तो वो जरूर बॉलीवुड में कमबैक करेंगी।

सोमी अली के अनुसार, ‘मैं दोबारा एक्टिंग में लौटना नहीं चाहती हूं लेकिन मैं इस बात से भी इनकार नहीं करूंगी कि अगर मेरे पास कोई अच्छी स्क्रिप्ट आती है तो मैं उसे साइन नहीं करूंगी। अगर कोई अच्छा प्रोजेक्ट मेरे पास आता है तो मैं जरूर उसे साइन करूंगी। मुझे कोई फिल्मकार अगर सशक्त महिला का किरदार ऑफर करता है तो मैं जरूर उसे साइन करूंगी।’

अदाकारा सोमी अली ने सालों पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि वो बॉलीवुड में सिर्फ सलमान खान के साथ शादी करने के लिए आई थीं। उन्हें सलमान खान बेहद पसंद थे, जिस कारण वो पाकिस्तान से यहां आई थीं। हालांकि जब दोनों का ब्रेकअप हो गया तो वो इंडस्ट्री छोड़कर विदेश चली गईं और फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। सोमी अली इन दिनों एनजीओ के कामों में व्यस्त हैं।

यह भी पढ़े-

जब गर्मियों में हो जाए सर्दी और खांसी तो कुछ दिनों तक करें इस नुस्खे का सेवन, केवल 2 चीजों से तैयार होगा यह ड्रिंक