रिलीज हुआ सलमान खान की ‘राधे’ फिल्म का ट्रेलर

फैंस का इंतजार खत्म करते हुए आज सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ का ट्रेलर रिलीज किया गया। ट्रेलर की बात करें तो, फिल्म की कहानी पुलिस अधिकारी राधे और क्रिमिनल का किरदार निभा रहे रणदीप हुड्डा की है। पर ट्रेंलर को बड़ी ही इंटरेस्टिंग तरीके से पेश किया गया। जिसमें सलमान के डॉयलॉग और सलमान के किरदार राधे के स्टाइल को ज्यादा फुटेज दिया गया है।

ट्रेलर की शुरुआत ही रणदीप के किरदार से होती है जिसमें रणदीप का अंदाज भी बहुत प्रोमिसिंग नजर आया। डॉयलॉग के साथ-साथ फिल्म के गानों की झलक और राधे की लवस्टोरी को भी दिखाने की कोशिश की गई। जंहा दिशा पाटनी राधे के लव इंटरेस्ट के किरदार में दिखी।

जैकी श्रॉफ भी सीनियर पुलिस अधिकारी के तौर पर नजर आए। जो फिल्म में दिशा के भाई का रोल निभा रहे हैं। ओवर आल ट्रेलर की बात करें तो, ट्रेलर एक टिपीकल बॉलीवुड मसाला फिल्म दिख रही है जिसमें हर तरह के इमोशन्स को जोड़ा गया है ‌। वहीं सलमान खान की फिल्म ‘वांटेड’ के अंदाज को ही फोलो कर रही है।अब देखना होगा फिल्म के गाने और ट्रेलर को कितना पसंद किया जाता है।

इस मल्टीस्टारर एक्शन फिल्म में सलमान खान के अलावा रणदीप हुड्डा,दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और तमिल एंव तेलुगु फिल्म मे काम करनेवाली अभिनेत्री मेघा आकाश भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म को प्रभू देवा द्वारा डायरेक्ट किया गया है।

सलमान खान की इस एक्शन फिल्म ‘राधे :- यॉर मोस्ट वांटेड भाई’ की कहानी साऊथ कोरियन फिल्म ‘वेटेरन’ से ली गई है और इसी कोरियन फिल्म का रिमेक सलमान की राधें फिल्म हैं। इस फिल्म को प्रोड्यूस सलमान खान, सोहेल खान और अतुल अग्निहोत्री कर रहें हैं। वहीं टी-सीरीज के बैनर के अंडर इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा।

बता दें कि, फिल्म में जैकलीन फर्नाडीज भी एक आइटम सांग पर डांस करती नजर आएंगी। राधे यह फिल्म पिछले साल मई महीने में ही रिलीज की जानी थी पर कोरोनावायरस के चलते शूटिंग पूरी हो ना सकी और दर्शकों तक नहीं पहुंची, वहीं अब फिल्म इस साल यानी की इस ईद 13 मई को रिलीज होने जा रही है।