Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / सलमान का इंडियन आइडल 10 का विजेता बनना नहीं था सरप्राइज

सलमान का इंडियन आइडल 10 का विजेता बनना नहीं था सरप्राइज

Loading...

हरियाणा के मेवात के रहने वाले सलमान अली बने इंडियन आइडल 10 के विजेता। शो के जज शुरू से ही उनकी तारीफों के पुल बांधते आ रहे थे इसलिए उनका विजेता बनना किसी तरह का सरप्राइज नहीं था। सभी दर्शकों को पहले से ही पता था की वे ही विजेता रहेंगे जबकि उनकी आवाज़ कई जगह कानों को चुभती रही है और वे सिर्फ एक तरह के ही गाने गाने में अपनी प्रवीणता दिखा पाए हैं।

शो के ग्रैंड फिनाले में शाहरुख़ खान, कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा आये थे l शो में हुई कथाकथित लाइव वोटिंग के आधार पर सलमान अली ने ये जीत हासिल की। उन्होंने हिमाचल प्रदेश के अंकुश भारद्वाज को हराया, जिन्हें दूसरा स्थान मिला l उन्हें ट्रॉफी के अलावा 25 लाख रूपये का चेक और एक कार मिली l

शो भी जैसे अपनी लगन बीच में ही खो बैठा था। फिनाले में उनका खराब मैनेजमेंट साफ़ नज़र आ रहा था।

शो में तीसरा स्थान नीलांजना रे को मिला। वो टॉप 5 में पहुँचने वाली अकेली फीमेल कंटेस्टेंट थीं l शो के फाइनल के मौके पर बप्पी लाहिरी, महान संगीतकार जोड़ी लक्ष्मीकांत प्यारेलाल के प्यारेलाल शर्मा और शिल्पा शेट्टी सहित कई दिग्गज मौजूद थे।

25 हफ्ते तक चले शो के कंटेस्टेंट को दो करोड़ 55 लाख लोगों ने वोट किया। शो के जज अनु मलिक को बीच में ही शो छोड़ कर जाना पड़ा क्योंकि उन पर मी टू अभियान के तहत संगीन आरोप लगाए गए। जावेद अली ने उनकी जगह ली।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *