नागा चैतन्य के लिंकअप खबरों पर फटी सामंथा, रिलीज हुआ Varisu का फर्स्ट लुक

साउथ सिनेमाई दुनिया में आज कई सितारों को लेकर दिन भर चर्चा रही। कॉलीवुड सुपरस्टार थलापति विजय के बर्थडे के एक दिन पहले उनकी अपकमिंग फिल्म थलापति 66 के मेकर्स ने इस फिल्म के नाम का ऐलान कर दिया है। साथ ही थलापति विजय का दमदार फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया गया है। इधर, अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु ने अपने एक्स पति नागा चैतन्य के कथित अफेयर की खबरों से अपना नाम जुड़ने पर रिएक्ट किया है। यहां पढ़ें साउथ सिनेमाई सितारों की दिन भर चर्चा में रही 5 बड़ी खबरें।

थलापति 66 का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज
कॉलीवुड सुपरस्टार थलापति विजय ने 48वें बर्थडे से एक दिन पहले निर्माताओं ने एक्टर की अपकमिंग फिल्म का धांसू ऐलान किया है। रश्मिका मंदाना स्टारर एक्टर थलापति विजय की 66वीं फिल्म का टाइटर वरिसु रखा गया है। इस फिल्म के टाइटल रिलीज के साथ ही थलापति विजय का दमदार फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया गया है।

नागा चैतन्य के लिंकअप खबरों पर फटी सामंथा
टॉलीवुड एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने हाल ही में एक्टर नागा चैतन्य के रयूमर्ड अफेयर पर रिएक्ट किया है। अदाकारा ने एक पोर्ट्ल पर सामंथा की पीआर टीम को इस फेक न्यूज को फैलाने की खबर पर रिएक्ट करते हुए कहा, ‘लड़कियों पर अफवाहें, सही हीं होंगी। लड़कों पर अफवाहें- लड़कियों ने ही प्लांट की होंगी। बड़े हो जाओ लोगों। जो भी लोग इसमें शामिल हैं वो आगे बढ़ चुके हैं। आपको भी बढ़ जाना चाहिए। अपने काम पर ध्यान दो, परिवार पर ध्यान दो और आगे बढ़ जाओ।’

लीक हो गई पुष्पा 2 की कहानी
इधर, अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म पुष्पा 2 की तैयारी जोर-शोर से चल रही है। इसके साथ ही इस फिल्म की कहानी भी लीक हो चुकी है। खबरों की मानें तो पुष्पा 2 में फिल्म स्टार रश्मिका मंदाना के किरदार की मौत दिखाई जाएगी। रिपोर्ट्स का दावा है कि फिल्म स्टार रश्मिका मंदाना के किरदार श्रीवल्ली की मौत फहाद फासिल के हाथों दिखाई जाने वाली हैं।

आपस में भिड़ेंगे थलापति विजय-अजित कुमार?
बीते दिनों चर्चा रही की फिल्म निर्देशक वेंकट प्रभु थलापति विजय और अजित कुमार को लेकर एक फिल्म प्लान कर रहे हैं। जिस पर खुद अब निर्देशक ने रिएक्ट करते हुए इन्हें महज कोरी अफवाह बता दिया। उन्होंने कहा कि वो फिलहाल सिर्फ नागा चैतन्य स्टारर तेलुगु फिल्म पर काम कर रहे हैं। भविष्य में ऐसी योजना बन सकती है अगर उनके हाथ कोई स्क्रिप्ट लगी तो!

महेश बाबू के भाई नरेश करेंगे चौथी शादी !!
टॉलीवुड प्रिंस महेश बाबू के सौतेले भाई नरेश को लेकर एक दिलचस्प जानकारी सामने आई है। खबर है कि फिल्म स्टार और प्रोड्यूसर नरेश चौथी बार शादी की तैयारी में हैं। यही नहीं, रिपोर्ट्स का तो यहां तक दावा है कि वो कन्नड़ एक्ट्रेस पवित्रा लोकेश के साथ गुपचुप शादी कर भी चुके हैं। इन रिपोर्ट्स पर दोनों ही सितारों ने अभी तक रिएक्ट नहीं किया है।

यह भी पढ़े-

Thyroid से पाना चाहते हैं निजात तो गोभी से तुरंत बना लें दूरी, जानें क्या खाना हो सकता है खतरनाक