नागा चैतन्य से साथ छूटने के बाद इस स्टार के साथ करण के शो में आएंगी सामंथा

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्ममेकर और चैट शो के होस्ट करण जौहर ‘कॉफी विद करण का सीजन 7’ के साथ दमदार वापसी करने को तैयार है। करण के शो से जुड़ी रोज नई खबरे सामने आ रही है। करण के इस शो का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है। आपको बता दें कि करण जौहर के शो से पहले कुछ ऐसे खुलासे हो चुके है, जो लोगों को हैरान कर चुके है। अब इस शो से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। इस शो की गेस्ट लिस्ट में दो ऐसे नाम सामने आए है, जिन्हें फैंस कई सालों से साथ देखना चाहते थे। तो चलिए जानते है इन दोनों नए गेस्ट के बारे में

शो में इस एक्टर के साथ आएंगी सामंथा
साउथ के कई सारे स्टार्स इस बार करण जौहर ‘कॉफी विद करण’ शो में आने वाले है। इसी लिस्ट में एक नया नाम सामंथा रुथ प्रभु का भी जुड़ गया है। सामंथा रुथ प्रभु जब नागा चैतन्य से अलग हुई है, तब से चर्चा में बनी हुई है। उनकी पीआर टीम पर नाम अभी हाल में नागा चैतन्य की अफेयर की अफवाहों को वायरल करने का आरोप लगाया गया था।

जिसका उन्होंने जोरदार जवाब दिया था। सामंथा रुथ प्रभु शो में आ रही है इस से बड़ी बात ये है कि वो बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर अक्षय कुमार के साथ शो में आने वाली है। जिसको लेकर खूब चर्चा हो रही है। अक्षय कुमार और सामंथा का साथ आने की खबर ने फैंस को दिल खुश कर दिया है। इस में दोनों साथ में कई राज खुलने वाले हैं। जानकारी के लिए बता दें कि सामंथा करण के शो में पहली बार आने वाली हैं।

सुष्मिता-ऐश्वर्या भी आएंगी साथ
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सुष्मिता सेन और ऐश्वर्या राय भी करण के शो में साथ में नजर आने वाली हैं। आपको बता दें कि ऐसा पहली बार होगा जब दोनों साथ में करण के शो में आएंगी। इन दोनों खबरे के सामने आने के बाद फैंस सब अब शो के आने का इंतजार कर रहे है।

यह भी पढ़े-

इस सीरियल ने छीना अनुपमा से नंबर 1 शो का ताज, ‘नागिन 6’ और ‘इमली’ भी गिरे धड़ाम