सामंथा के एक्स पति का फिर धड़का दिल

साउथ सिनेमा की दुनिया में आज का दिन काफी हैपनिंग रहा। कई साउथ फिल्म एक्टर्स से जुड़ी खबरें दिन भर सोशल मीडिया पर छाई रहीं। एक ओर जहां टॉलीवुड स्टार सामंथा रुथ प्रभु के एक्स हसबैंड नागा चैतन्य के अफेयर की खबरें दिन भर मीडिया में रहीं। तो वहीं, दूसरी ओर कॉलीवुड स्टार नयनतारा और उनके पति विग्नेश शिवन की थाईलैंड हनीमून की तस्वीरें इंटरनेट की दुनिया में छाई रहीं। जबकि सलमान खान और राम चरण के ऑन स्क्रीन आने की खबरों ने भी लोगों का खूब ध्यान खींचा। यहां पढ़ें दिन भर वायरल हुईं साउथ सिनेमा की 5 बड़ी खबरें।
सामंथा के एक्स पति का फिर धड़का दिल?

तेलुगु फिल्म एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु के एक्स हसबैंड नागा चैतन्य का नाम एक्ट्रेस शोभिता धूलीपाला के साथ जुड़ता दिखा। रिपोर्ट्स सामने आईं कि फिल्म स्टार मेड इन हेवन फेम एक्ट्रेस को इन दिनों डेट कर रहे हैं।

नयनतारा-विग्नेश की हनीमून फोटोज वायरल
इधर, कॉलीवुड सुपरस्टार नयनतारा और उनके फिल्ममेकर पति विग्नेश शिव ने हाल ही में शादी रचाई है। अब ये कपल थाइलैंड की वादियों में हनीमून ट्रिप एन्जॉय कर रहा है। जिसकी तस्वीरें विग्नेश शिवन ने इंस्टाग्राम पर शेयर कर फैंस को ट्रीट दी।

केजीएफ 3 में यश संग रोमांस करेगी बॉलीवुड एक्ट्रेस
इधर, चर्चा है कि कन्नड़ सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ 3 में अदाकारा श्रीनिधि शेट्टी की जगह किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस की एंट्री होने वाली है। फिल्म से जुड़े करीबी सूत्रों के मुताबिक मेकर्स तीसरे पार्ट के लिए लीडिंग ए-लिस्टर बॉलीवुड एक्ट्रेस की तलाश में हैं।

सलमान खान के साथ मिलाया राम चरण ने हाथ
चर्चा है कि सुपरस्टार राम चरण और सलमान खान ने एक फिल्म के लिए हाथ मिलाया है। रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान स्टारर फिल्म कभी ईद कभी दीवाली में एक्टर राम चरण एक कैमियो करते दिखेंगे। जिसके बाद दोनों सितारों के फैंस का क्रेज सांतवे आसमान पर है।

इस दिन ओटीटी पर स्ट्रीम होगी विक्रम
हालिया रिलीज हुई तमिल सुपरस्टार कमल हासन, विजय सेतुपति और फहाद फासिल स्टारर निर्देशक लोकेश कनगराज की फिल्म विक्रम थियेटर्स पर धमाकेदार कमाई के बाद अब ओटीटी का रुख करने वाली है। रिपोर्ट्स की मानें तो ये फिल्म 8 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर स्ट्रीम होगी।

यह भी पढ़े-

ब्लड प्रेशर के मरीजों के लिए फायदेमंद है कीवी, तनाव दूर करने में भी सक्षम – जानिये