सर्टिफिकेशन साइट गीकबेंच पर लिस्ट हुआ Samsung Galaxy A02s, इन फीचर्स से हो सकता है लैस

स्मार्टफोन मेकर कंपनी Samsung अपने Galaxy A02s स्मार्टफोन को जल्द लॉन्च करने वाली है। लेकिन, इससे पहले इस अपकमिंग स्मार्टफोन को सर्टिफिकेशन साइट 91मोबाइल पर देखा गया है। ऐसे में इसके फीचर्स की अहम जानकारी हाथ लगी है।

91मोबाइल पर जारी हुई रिपोर्ट के अनुसार, इस अपकमिंग फोन को गीकबेंच सर्टिफिकेशन साइट पर SM-A025G मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया है। बता दें कि इस डिवाइस को सर्टिफिकेशन साइट पर सिंगल कोर में 756 प्वाइंट हासिल हुए हैं। जबकि, मल्टीकोर में 3,934 प्वाइंट प्राप्त हुए हैं। नई रिपोर्ट के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी ए02एस स्मार्टफोन में 3जीबी रैम दी जाएगी। यह फोन एंड्रॉइड 10 पर चलेगा। सर्टिफिकेशन साइट पर इसके कैमरा, बैटरी और प्रोसेसर से जुड़ी जानकारी नहीं दी गई है।

खबरों के अनुसार, सैमसंग अपनी इस नई डिवाइस को दिसंबर तक अंतरराष्ट्रीय बाजार में लॉन्च कर सकती है। रिपोर्ट्स की मानें तो यह एक बजट फोन हो सकता है। कंपनी ने फिलहाल इसकी लॉन्चिंग, कीमत और फीचर्स को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है।

वहीं, कंपनी ने अपना Samsung Galaxy F41 भारत में हाल ही में लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन में 6.4 इंच का फुल एचडी+ सुपर एमोलेड इंफिनिटी-यू डिस्प्ले मिलता है। यह फोन एंड्राइड 10 ओएस पर चलता है और Exynos 9611 चिपसेट को सपोर्ट करता है। इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के सहारे बढ़ाया भी जा सकता है। इस फोन के रियर साइड पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

यह भी पढ़ें : 29 अक्टूबर से 4 नवंबर तक चलेगी Flipkart दिवाली सेल, पढ़े पूरी जानकारी