Breaking News
Home / टेक्नोलॉजी / Samsung Galaxy A20s की लॉन्चिंग से पहले ही उसके फीचर्स हुए लीक

Samsung Galaxy A20s की लॉन्चिंग से पहले ही उसके फीचर्स हुए लीक

कोरिया की मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग जल्द ही अपने नए फोन सैमसंग गैलेक्सी ए20 एस को लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर रही है। लेकिन आपको बता दे कि फ़ोन की लॉन्चिंग से ठीक पहले गैलेक्सी ए20 एस की स्पेसिफिकेशन लीक हो चुकी है।

लीक रिपोर्ट के मुताबिक माने तो कंपनी गैलेक्सी ए20 एस में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ दमदार बैटरी भी दे सकती है। आपको बता दें कि इससे पहले सैमसंग ने गैलेक्सी ए10, ए30 और ए50 स्मार्टफोन को पेश किया था। सैमसंग गैलेक्सी ए20 एस स्मार्टफोन गैलेक्सी ए20 का ही अपग्रेड वर्जन होगा। तो आइये जानते हैं सैमसंग गैलेक्सी ए20 एस के फीचर्स के बारे में…

Loading...

1.सैमसंग गैलेक्सी ए20 एस की स्पेसिफिकेशन

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि सैमसंग के इस फोन में 6.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले मिल सकती है, जिसका रिजॉल्यूशन 1520×720 पिक्सल होगा। साथ ही फास्ट परफॉर्मेंस के लिए इसमें क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर होगा। इसके अलावा गैलेक्सी ए20एस में 4 जीबी रैम होगी और 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज भी मिलेगी। गैलेक्सी ए20एस फ़ोन के कलर कि बात करे तो यह आपके लिए ग्रीन, रेड और ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ मार्केट में पेश हो सकता है।

2.कैमरा

लीक रिपोर्ट के अनुसार, सैमसंग अपने आने वाले लेटेस्ट फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देगा जिनमें 13 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 5 मेगापिक्सल के डेफ्थ लेंस होंगे। वहीं कहा जा रहा है कि इस फ़ोन में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा। इससे पहले लॉन्च हुए गैलेक्सी ए20 में 13 और 5 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा रियर सेटअप दिया गया था।

3.सैमसंग गैलेक्सी ए20एस की भारत में लॉन्चिंग

बता दें कि दिग्गज टेक कंपनी सैमसंग गैलेक्सी एम30 एस और गैलेक्सी ए20 एस स्मार्टफोन को भारतीय स्मार्टफोन बाजार में 18 सितंबर को लॉन्च करने वाली है। लेकिन अभी तक कंपनी ने दोनों फोन को लेकर किसी भी तरह की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है और तो और फोन की कीमत को लेकर भी फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आयी है

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *