लॉन्च से पहले Geekbench पर लिस्ट ​हुआ Samsung Galaxy A51s 5G स्मार्टफोन, ये मिल सकते हैं फीचर्स

स्मार्टफोन मेकर कंपनी सैमसंग इन दिनों अपनी Galaxy M सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। लेकिन, इससे पहले कंपनी का Galaxy A51s 5G मॉडल गीकबेंच और वाई-फाई अलायंस सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट हो गया है। ऐसे में इसके फीचर्स से जुड़ी कई अहम जानकारियां हाथ लगी हैं।

mysmartprice पट जारी हुई रिपोर्ट के अनुसार, इस अपकमिंग फोन को मॉडल नंबर SM-A516V के साथ Geekbench वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। लिस्टिंग के मुताबिक़, इसमें 1.8GHz फ्रीक्वेंसी के साथ octa-core Qualcomm प्रोसेसर दिया जाएगा। इस डिवाइस में Lito मदरबोर्ड का इस्तेमाल किया गया है। अनुमान है कि कंपनी इसे Snapdragon 765G चिपसेट के साथ लॉन्च कर सकती है।

गीकबेंच की लिस्टिंग में इस डिवाइस को सिंगल कोर टेस्ट में 622 प्वाइंट्स और मल्टी कोर टेस्ट में 1,928 प्वाइंट्स हासिल हुए हैं। स्टोरेज के लिहाज से इस स्मार्टफोन में 6GB रैम दी जाएगी।

Wi-Fi Alliance सर्टिफिकेशन साइट की लिस्टिंग के अनुसार इस फोन में ड्यूल बैंड वाई-फाई दिया जायेगा। यह फोन एंड्राइड 10 ओएस पर चलेगा।

Galaxy A51s स्मार्टफोन गैलेक्सी ए51 का अपग्रेडेड वर्जन हो सकता है। Galaxy A51 का नया 8जीबी रैम वेरिएंट कंपनी ने हाल ही में भारत में पेश किया था। इसकी प्राइस 27,999 रुपये रखी गई है। ग्राहक इसे ई-स्टोर के अलावा ई-कॉमर्स वेबसाइट्स और ऑफलाइन स्टोर से भी खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन में Exynos 9611 प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन 4,000 एमएएच की बैटरी के साथ आता है।

यह भी पढ़ें : लॉन्च हुआ भारत का पहला ‘सोशल डिस्टेंसिंग’ स्कूटर, जानें क्या है कीमत और बैटरी क्षमता