भारत में नए कलर वेरिएंट में लॉन्च हुआ Samsung Galaxy A71, जानें क्या है इसकी प्राइस?

Samsung ने अपने Galaxy A71 स्मार्टफोन को भारत में 2020 में ही लॉन्च किया था। अब कंपनी ने इसका एक और कलर वेरिएंट ‘हेज़ क्रश सिल्वर’ भारत में पेश कर दिया है। यह डिवाइस एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट के जरिए खरीदी जा सकती है। अब यह फोन कुल चार कलर ऑप्शंस क्रश सिल्वर, ब्लू, ब्लैक और हेज़ क्रश सिल्वर कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा।

इस नए वेरिएंट की कीमत 32,999 रुपये रखी है। यह फोन केवल एक स्टोरेज ऑप्शन 8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज में उपलब्ध है। यह डिवाइस ऑफिशियल वेबसाइट और ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट के जरिये खरीदी जा सकती है।

फीचर्स की बात करें तो Samsung Galaxy A71 में एल-शेप्ड क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलता है। इस फोन में 64 मेगापिक्सेल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। इसके अलावा इसमें 12 मेगापिक्सेल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 5 मेगापिक्सेल का डेप्थ सेंसर और 5 मेगापिक्सेल का मैक्रो लेंस दिया गया है। फ्रंट पर इसमें 32 मेगापिक्सेल का कैमरा दिया गया है। यह फोन स्लो मोशन फीचर से भी लैस है।

इसमें 6.7 इंच का फुल एचडी+ Infinity-O सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है जो 2400 x 1080 पिक्सल स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन के साथ आता है। यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 730 प्रोसेसर को सपोर्ट करता है। इसमें इंटरनल मेमोरी को यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4500 एमएएच की बैटरी दी गई है।

यह भी पढ़ें : फ्लिपकार्ट पर Realme 6i सेल के लिए 31 जुलाई को होगा उपलब्ध, ये मिलेंगे ऑफर्स