Samsung Galaxy F13 22 जून को भारत में होने वाला लांच, आप भी जानिए

Samsung Galaxy F13 भारत में 22 जून को लॉन्च होने के लिए बिल्कुल तैयार है। ऑनलाइन लॉन्च इवेंट कंपनी की वेबसाइट और यूट्यूब चैनल पर दोपहर 12 बजे शुरू होगा। कंपनी ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि आगामी स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा। रिलीज की तारीख अभी सामने नहीं आई है।

आधिकारिक लॉन्च से पहले, सैमसंग गैलेक्सी F13 के बारे में कई विवरण सामने आए हैं। यहां उन विशिष्टताओं पर करीब से नज़र डाली गई है जो आगामी सैमसंग फोन पेश करेगा और किस कीमत पर।

सैमसंग गैलेक्सी F13 विनिर्देशों :

-कंपनी ने पुष्टि की कि सैमसंग गैलेक्सी एफ13 में फुल एचडी+ डिस्प्ले होगा जिसका माप 6.6 इंच है। स्क्रीन में एक नॉच शामिल होगा, जो सामान्य से छोटा होगा। नीचे की तरफ दिखने वाली ठुड्डी के साथ किनारों पर बेज़ेल्स पतले हैं।

-सैमसंग ने यह भी पुष्टि की कि गैलेक्सी F13 में 6000mAh की बैटरी होगी जो बॉक्स में 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ होगी।

-दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता ने पुष्टि की कि सैमसंग गैलेक्सी F13 8GB रैम तक स्पोर्ट करेगा और इसमें एक एक्सपेंडेबल रैम फीचर भी होगा। यह संभवत: डिवाइस को स्मूथ और लैग-फ्री परफॉर्मेंस देने में मदद करेगा।

-सैमसंग गैलेक्सी F13 ऑटो डेटा स्विचिंग फीचर की पेशकश करने वाला श्रृंखला का पहला स्मार्टफोन भी होगा। इसका मूल रूप से मतलब है, कि अगर एक सिम खराब काम कर रहा है, तो नेटवर्क की परवाह किए बिना डेटा स्वचालित रूप से सेकेंडरी सिम में चला जाएगा।

– स्मार्टफोन निर्माता ने फोन के गुलाबी, हरे और नीले रंग के तीन रंग विकल्पों की पुष्टि की है। रंग विकल्पों के आधिकारिक नाम अभी सामने नहीं आए हैं।

सैमसंग गैलेक्सी F13 विनिर्देशों (उम्मीद) :

जहां सैमसंग गैलेक्सी F13 के बारे में कुछ विवरणों की पुष्टि की गई है, वहीं कुछ का खुलासा होना बाकी है। जहां तक ​​अफवाहों और लीक का सवाल है, गैलेक्सी F13 एक Exynos 850 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा और इसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा और सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 8-मेगापिक्सल का फ्रंट शूटर शामिल होगा।

सॉफ्टवेयर के मोर्चे पर, फोन एंड्रॉइड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित वन यूआई 4.1 वर्जन आउट ऑफ द बॉक्स पर चलता है। फोन में एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा के लिए इत्तला दी गई है जो एक पावर बटन के रूप में भी निकला है।

भारत में सैमसंग गैलेक्सी F13 की कीमत (उम्मीद) :

सैमसंग ने अभी तक गैलेक्सी F13 की कीमत का खुलासा नहीं किया है, लेकिन अफवाहों और लीक से पता चलता है कि फोन की कीमत लगभग 12,000 रुपये होगी।

यह पढ़े: Realme GT Neo 3T जल्दी होने वाला है भारत में लॉन्च, आप भी जानिए क्या है खबर