Samsung के सपोर्ट पेज पर लाइव हुआ Galaxy M01s, भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च

दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन मेकर कंपनी Samsung अपने नए किफायती स्मार्टफोन Galaxy M01s को पेश करने वाली है। इस फोन से जुड़े कई लीक्स अब तक आउट हो चुके हैं। अब यह अपकमिंग डिवाइस कंपनी के सपोर्ट पेज पर लाइव हो गई है। ऐसे में अनुमान है की कंपनी भारत में इसे जल्द ही लॉन्च कर सकती है। आपको बता दें कि कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग को लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी है।

यह अपकमिंग फोन मॉडल नंबर SM-M017F/DS नाम से कंपनी के सपोर्ट पेज पर लाइव हुआ है। सपोर्ट पेज से संकेत ये भी मिले हैं कि कंपनी यह स्मार्टफोन ड्यूल सिम सपोर्ट के साथ पेश करेगी। स्टोरेज के लिहाज से इस डिवाइस में 3 जीबी रैम देखने को मिल सकती है।

कुछ दिनों पहले सामने आए लीक्स के मुताबिक, इस फोन को 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ भारत में पेश किया जाएगा। भारत में यह स्मार्टफोन ब्लू और ग्रे दो कलर ऑप्शंस में उपलब्ध होगा। उम्मीद है कि यह फोन Galaxy M01 का बेहतर वर्जन हो सकता है।

वहीं, वर्तमान में Galaxy M01 की प्राइस भारत में 8,999 रुपये है। फीचर्स की बात करें तो इस फोन में 5.71 इंच का एचडी+ इंफिनिटी-वी डिस्प्ले मिलता है जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1560 x 720 पिक्सल है। स्टोरेज के लिहाज से इसमें 3 जीबी और 32 जीबी की इंटरनल मेमोरी मिलती है जिसे बढ़ाया भी जा सकता है। यह हैंडसेट 1.95 जीएच क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 439 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर को सपोर्ट करता है। कैमरे की बात करें तो इस फोन में ड्यूल बैक कैमरा सेटअप मिलता है। यह फोन 13 मेगापिक्सेल के प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सेल के डेप्थ सेंसर के साथ आता है। फ्रंट पर इसमें 5 मेगापिक्सेल का कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

यह भी पढ़ें : LG कर रही है रोलेबल स्मार्टफोन पर काम, भारत में 2021 तक हो सकता है लॉन्च

टिकटॉक बैन के बाद स्वदेशी एप निर्माताओं की हुई चांदी, करोड़ों में पहुंची यूजर्स संख्या