भारत में कल लॉन्च होगा Samsung Galaxy M31s, जानें क्या कुछ मिलेगा इसमें खास?

दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन मेकर कंपनी Samsung अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Galaxy M31s को भारत में 30 जुलाई यानि कल दोपहर 12 बजे लॉन्च करने जा रही है। इस फोन को लेकर कई लीक्स अब तक सामने आ चुके हैं। खबरों की मानें तो जल्द ही यह स्मार्टफोन ई-कॉमर्स साइट अमेज़न पर बिक्री के लिए भी उपलब्ध होगा। इस बात का खुलासा Amazon India ने एक माइक्रो साइट आउट करके किया है।

अमेज़न इंडिया द्वारा जारी की गई माइक्रो साइट पर इस फोन की लॉन्च डेट व फीचर्स का भी जिक्र किया गया है। सैमसंग की ऑफिशियल वेबसाइट और अमेज़न की लिस्टिंग के मुताबिक इस अपकमिंग फोन में 64 मेगापिक्सेल का क्वाड रियर कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ दिया जाएगा।

कंपनी ने फिलहाल सैमसंग एम 31एस फोन के सभी फीचर्स का खुलासा नहीं किया है। लेकिन, अब तक सामने आई जानकारियों के अनुसार इस अपकमिंग स्मार्टफोन में फुल एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिलेगा। फोन को पावर देने के लिए 6000 एमएएच की बैटरी दी जाएगी।

अब तक कंपनी अपनी M सीरीज के तहत सैमसंग गैलेक्सी एम30एस और सैमसंग गैलेक्सी एम31 जैसे स्मार्टफोन को पेश कर चुकी है। अनुमान है कि सैमसंग गैलेक्सी एम 31एस स्मार्टफोन को ग्रे कलर वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें : भारत में नए कलर वेरिएंट में लॉन्च हुआ Samsung Galaxy A71, जानें क्या है इसकी प्राइस?

Loading...