Breaking News
Home / टेक्नोलॉजी / क्या Samsung Galaxy S20 बेस वेरिएंट होगा तीन कलर ऑप्शन्स में लॉन्च?

क्या Samsung Galaxy S20 बेस वेरिएंट होगा तीन कलर ऑप्शन्स में लॉन्च?

दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग अपनी एस20 सीरीज़ Galaxy S20, S20+ और S20 Ultra को फरवरी में पेश करने की तैयारी कर रही है। इन हैंडसेट्स से जुड़ी कई जानकारियां पहले ही लीक हो चुकी है, अब एक बार फिर इनके फीचर से जुड़ी जानकारियां लीक हुई हैं। खबरें आ रही है कंपनी इस स्मार्टफोन के बेस मॉडल को तीन कलर विकल्पों क्लाउड ब्लू, क्लाउड पिंक और कॉस्मिक ग्रे में लॉन्च कर सकती है।

नए लीक्स के अनुसार, अपकमिंग हैंडसेट में दिए जाने बैक और फ्रंट कैमरे की डिजाइन Samsung Galaxy Note 10 Lite, S10 Lite से मिलती-जुलती दी जा सकती है। आगे की ओर इसमें सेंट्रली अलाइंड पंच-होल डिस्प्ले और रियर साइड पर एल शेप वाला कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है।

Loading...

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो यह नया हैंडसेट (गैलेक्सी एस20) 6.2 इंच की AMOLED डिस्प्ले के साथ आ सकता है। यह फोन Exynos 990 चिपसेट प्रोसेसर को सपोर्ट कर सकता है। स्टोरेज के लिहाज से इसमें 128GB की इंटरनल स्टोरेज दिया जा सकता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। कैमरे की बात करें तो इसमें रियर साइड पर 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर दिया जा सकता है। वहीं, फ्रंट पर इसमें 10 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिल सकता है।

गैलेक्सी S20+ के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.7 इंच की डिस्प्ले शामिल हो सकता है। फ्रंट पर इसमें इनफिनिटी O सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। वहीं, सैमसंग गैलेक्सी एस20 अल्ट्रा में 6.9 इंच का डिस्प्ले देखने को मिल सकता है। कैमरे की बात करें तो इसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 48 मेगापिक्सल का टेलिफोटो सेंसर शामिल हो सकता है। स्टोरेज के लिहाज से इसमें 16 जीबी रैम मिल सकता है।

यह भी पढ़ें : भारत में लॉन्च हुआ Realme का 10000mAh बैटरी वाला पावर बैंक, जानें कीमत

भारत में लॉन्च हुआ Lenovo Tab M10 REL, जानें क्या है खासियत?

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *