Breaking News
Home / टेक्नोलॉजी / Samsung ने पंच-होल डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया Galaxy A11, जानें क्या है इसकी खासियत

Samsung ने पंच-होल डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया Galaxy A11, जानें क्या है इसकी खासियत

दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन मेकर कम्पनी Samsung ने अपना Galaxy A11 स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। साथ ही कंपनी ने यह स्मार्टफोन ऑफिशियल वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है। वेबसाइट पर इस स्मार्टफोन के फीचर्स की भी जानकारी दी गई है। फिलहाल कंपनी ने इस डिवाइस की प्राइस से जुड़ी कोई भी जानकारी साझा नहीं की है। यह हैंडसेट ग्राहक ब्लैक, व्हाइट, रेड और ब्लू कलर वेरिएंट में खरीद सकेंगे।

इस हैंडसेट में पंच-होल डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 6.4 इंच का एचडी+ इंफिनिटी-ओ डिजाइन डिस्प्ले शामिल है। यह फोन 720 x 1560 पिक्सल स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन के साथ आता है। यह हैंडसेट 1.8GHz ऑक्टा-कोर चिपसेट से लैस है।

Loading...

यह हैंडसेट दो स्टोरेज वेरिएंट में आता है। इसमें 2 जीबी रैम के साथ 32 जीबी इंटरनल मेमोरी, 3 जीबी रैम के साथ 32 जीबी इंटरनल मेमोरी शामिल है। इस स्मार्टफोन की इंटरनल मेमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड के सहारे बढ़ाया जा सकता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,000 एमएएच दी गई है।

कैमरे की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। यह फोन 13 मैगापिक्सेल प्राइमरी सेंसर, 5 मैगपिक्सेल अल्ट्रा वाइड सेंसर और 2 मैगपिक्सेल डेप्थ सेंसर के साथ आता है। फ्रंट पर इसमें वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 8 मैगपिक्सेल का कैमरा दिया गया है। यह हैंडसेट एंड्रॉइड10 ओएस पर चलता है। सुरक्षा के लिहाज से इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक रिकॉग्निशन फीचर दिया गया है।

यह भी पढ़ें : Xiaomi ने ज़ारी किया अपने नए प्रोडक्ट का टीज़र, 16 मार्च को होगा लॉन्च

Vivo S6 5G का टीजर वीडियो आया सामने, भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *