Samsung ने लॉन्च किया Air Dresser, हैंगर पर टांगते ही कपड़े होंगे Clean

दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग ने कपड़ों की देखभाल के लिए स्मार्ट क्लोदिंग केयर सोल्यूशन डिवाइस एयर ड्रेसर को आज भारत में लॉन्च कर दिया हैं। जिसकी मदद से बिना किसी परेशानी के डेली कपड़ों को साफ कर सकेंगे। कंपनी के इस एयर ड्रेसर में जेट एयर सिस्टम और तीन एयर हैंगर्स होंगे। इसे उपयोग में लाने के लिए यूजर को सबसे पहले हैंगर पर टांगना होगा। जिसके बाद मशीन खुद व खुद उसे साफ करके रिफ्रेश और बिल्कुल तरोताजा कर देगी।

सैमसंग ने कहा कि एयर ड्रेसर मशीन तेज हॉट स्टीम से कपड़ों की बदबू और छिपे जर्म्स को साफ करती हैं। कंपनी ने दावा किया है कि यह बेहद कम आवाज और वाइब्रेशन के साथ काम करती है। इसे खरीदने के लिए कंपनी के आधिकारिक ऑनलाइन स्टोर सैमसंग शॉप और ई-कॉमर्स पोर्टल्स Amazon और Flipkart पर 24 दिसंबर, 2020 से ग्राहकों के लिए बिक्री को उपलब्ध होगी। इसे खरीदने के लिए ग्राहकों को अपनी जेब से 110,000 रुपए खर्च करने होंगे।

सैमसंग इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत 15 दिन के लिए इस एयर ड्रेसर पर 10,000 रुपए की छूट मिल रही हैं। साथ ही आप इसको 18 महीने की 5,555 रुपये की नो-कॉस्ट EMI पर भी खरीद सकते हैं। AirDresser में JetSteam है जो कपड़े को सैनिटाइज करता है और कपड़ो से 99।9% वायरस और बैक्टीरिया को नष्ट करता हैं। यह एयर ड्रेसर कॉर्पोरेट बोर्डरूम, VIP लाउंज, क्लब, होटल, लक्ज़री रिटेलर शॉप्स, डिज़ाइनर हाउस आदि में काम आ सकता हैं।

यह भी पढ़े: कोरोना नियम उल्लंघन करने पर पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना गिरफ्तार, जमानत पर रिहा
यह भी पढ़े: J&K DDC Election: घाटी में पहली बार खिला कमल, श्रीनगर में BJP उम्मीदवार जीता