200MP कैमरा वाले Samsung फोन में सबसे लेटेस्ट प्रोसेसर, मिलेगी दमदार बैटरी

सैमसंग 10 अगस्त को गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में अपने नए फोल्डेबल स्मार्टफोन- Galaxy Fold 4 और Galaxy Flip 4 को लॉन्च करने वाला है। इन स्मार्टफोन्स के लॉन्च को लेकर यूजर्स के बीच काफी एक्साइटमेंट है। इसी बीच आई एक खबर ने यूजर्स की एक्साइटमेंट को दोगुना कर दिया है।

लीक रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज- Galaxy S23 को अगले साल की पहली तिमाही में लॉन्च कर सकती है। कुछ दिन पहले आई लीक में इस सीरीज के कैमरा के बारे में अहम जानकारी दी गई थी। अब टिपस्टर आइस यूनिवर्स ने इस सीरीज के 200MP कैमरा वाले फोन- गैलेक्सी S23 अल्ट्रा की बैटरी के साथ चिपसेट को लीक कर दिया है।

मिलेगा स्नैपड्रैगन का सबसे लेटेस्ट प्रोसेसर

टिपस्टर के अनुसार कंपनी गैलेक्सी S23 अल्ट्रा में प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट देने वाली है। यह चिपसेट इस साल नवंबर में लॉन्च किया जा सकता है। यह चिपसेट 4nm का होगा और इसे TSMC मैन्युफैक्चर करेगा। बैटरी की जहां तक बात है, तो कंपनी इसमें गैलेक्सी S22 अल्ट्रा की तरह 5000mAh की बैटरी दे सकती है। फोन 45 वॉट की चार्जिंग के साथ आएगा या इससे ज्यादा पावर की चार्जिंग साथ इस बारे में अभी पक्के तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता।

मिलेंगे ये फीचर और स्पेसिफिकेशन

लीक रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी इस फोन में 200 मेगापिक्सल का Samsung HP2 मेन कैमरा ऑफर करने वाली है। इसके अलावा फोन के रियर में एक 12 मेगापिक्सल का एक अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 10 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस मिलेगा। फोन में कंपनी जो टेलिफोटो लेंस देने वाली है, वह 10X ऑप्टिकल जूम सपोर्ट के साथ आएगा। सेल्फी के लिए इस फोन में ऑटोफोकस फीचर के साथ 40 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।

यह पढ़े: नहीं मिलेगी ऐसी डील: मात्र ₹9299 में 7GB RAM और 50MP वाला स्मार्टफोन, दिखने में भी जबर्दस्त