Samsung का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानें कीमत और अन्य फीचर्स

सैमसंग (Samsung) ने अपना सबसे किफायती 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया हैं। जिसका नाम Samsung Galaxy A32 हैं। इसकी डिस्प्ले में वॉटरड्रॉप नॉच दिया गया है, जिसमें सेल्फी कैमरा भी हैं। फोन के रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप और साइड्स पर थिक बेजल्स दिए गए हैं। फिलहाल इस फोन को कंपनी ने यूरोपियन मार्केट के लिए पेश किया गया हैं। फोन को ऑसम ब्लैक, ऑसम ब्लू, ऑसम वॉयलेट और ऑसम व्हाइट चार कलर में उपलब्ध कराया गया हैं।

Samsung Galaxy A32 5G स्मार्टफोन की कीमत 279 यूरो (करीब 24,800 रुपये) रखी गई है। यह कीमत 64GB स्टोरेज वाले वेरियंट की है। वहीं, 128GB स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 299 यूरो (करीब 26,600 रुपये) है। सैमसंग ने फोन को 4GB, 6GB और 8GB रैम मॉडल्स में उतारा हैं।

स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशंस

सैमसंग गैलेक्सी ए32 5G स्मार्टफोन में मोटी चिन के साथ 6.5 इंच का HD+ TFT इंफीनिटी-वी डिस्प्ले, ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, 128GB तक का स्टोरेज दिया गया है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकता हैं। फोन में 5,000 mAh की बैटरी दी गई है जो कि 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट है।

फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। फोन के बैक में क्वॉड कैमरा सेटअप हैं, जिसमें पीछे मेन कैमरा 48 मेगापिक्सल हैं। साथ ही पीछे अल्ट्रा-वाइड एंगल के साथ 8 मेगापिक्सल का सेंसर और 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर हैं। वहीं सेल्फी और विडियो कॉल्स के लिए फोन के फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

यह भी पढ़े: पद्मश्री सम्मानित चायवाले के निधन पर PM ने जताया शोक, जानें उनसे जुड़ी बड़ी बातें
यह भी पढ़े: मणिकर्णिका रिटर्न्स के जरिये रानी दिद्दा के साहस को बड़े पर्दे पर दिखाएगी कंगना