वायरल दुपट्टा सीन को लेकर काम्या पंजाबी से भिड़ीं संगीता घोष, कहा- ‘यह शर्मनाक है कि जो खुद…’

टीवी सीरियल ‘स्वर्ण घर’ का एक सीन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। इस सीन की जमकर आलोचना की गई जहां लॉजिक का दूर-दूर तक कोई नाता नहीं दिखा। टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने इसी सीन पर प्रतिक्रिया देते हुए इंस्टाग्राम पर एक नोट लिखा और भड़ास निकाली थी। इस सीन में नजर आ रहीं एक्ट्रेस संगीता घोष ने उनको जवाब दिया है। उन्होंने काम्या पंजाबी के पोस्ट पर लिखे गए एक आर्टिकल शेयर किया और कहा यह शर्मनाक है कि जो खुद इस इंडस्ट्री से हैं वह इसकी आलोचना कर रहे हैं।

काम्या पर भड़कीं संगीता

वायरल हो रहे सीन में संगीता के गले में दुपट्टा है जिसका एक सिरा कमरे में रखे पंखे में फंस जाता है। सीन में संगीता का गला घुटने लगता है लेकिन ध्यान देने वाली बात है कि दुपट्टे का दूसरा सिरा ढीला ही रहता है। वायरल क्लिप को शेयर करते हुए काम्या ने लिखा, यही वजह है कि कुछ शानदार एक्टर्स होने के बावजूद वेब और फिल्मों की तुलना में टीवी को नीचा दिखाया जाता है।

टीवी किसी दूसरे माध्यम से कम नहीं

संगीता ने काम्या को जवाब देते हुए कहा, ‘शर्मनाक है जो खुद इस इंडस्ट्री में काम करता है वह इस तरह की बातें कर रहा है। जो खुद टीवी शो करता है जो खुद इस इंडस्ट्री में है वो ही इस इंडस्ट्री को कम समझ रहा है, फिल्म और ओटीटी से फिर क्या ही कहें।‘ आगे उन्होंने कहा, ‘टीवी शो को कभी कम नहीं आंका जाता है और ना ही कम आंका जाएगा। फिल्म हो या ओटीटी, ड्रामा हर चीज में होता है। तीनों चीज दर्शक को मनोरंजन देने के लिए ही ह और कितने शर्म की बात है जो खुद टीवी में है वो ही इसे कम आंक रहा है।‘

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sangita Ghosh (@realsangitaghosh)

यह भी पढ़े.Disinvestment चल रहा स्लो! प्राइवेटाइजेशन की कतार में हैं ये कंपनियां…सरकार को जुटाने हैं ₹65,000 करोड़