संजय दत्त ने मान्यता दत्त को ऐसे दी जन्मदिन की बधाई

संजय दत्त की बीवी मान्यता दत्त का आज जन्मदिन है और वह 43 साल की हो गयी है। सोशल मीडिया पर भले ही संजय दत्त ज्यादा एक्टिव न रहते हो लेकिन अपने परिवार वालों के ख़ास दिन पर वह उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से विश जरूर करते है। आज मान्यता के लिए भी संजय ने लिखा जन्मदिन का स्पेशल पोस्ट ।

मान्यता के साथ वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “तुम हमारे परिवार की बैक बोन हो और मेरी ज़िन्दगी की लाइट। मैं शब्दों में शायद बयान ना कर पाउ जो तुम मेरे लिए करती हो लेकिन तुम सब जानती हूँ। मैं तुम्हे धन्यवाद देता हूँ यह सब करने के लिए और तुम जैसी हो वैसी रहने के लिए। हैप्पी बर्थडे मोम !”

वीडियो में संजय ने अपनी फिल्म वास्तव का सुपरहिट गाना ‘मेरी दुनिया है तुझमे कही’ चलाया है और जन्मदिन की यह खास विश सभी को बहुत पसंद आ रही है।

संजय और मान्यता ने साल 2008 में गोवा में शादी की थी और दो साल के बाद साल 2010 में वे दोनों ट्विन्स बच्चो के माता पिता बने। मान्यता और संजय को इंडस्ट्री के पावर कपल की लिस्ट में गिना जाता है।

वर्कफ़्रंट पर, संजय की फिल्म ‘भुज :द प्राइड ऑफ़ इंडिया’ 13 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ हो रही है। यह वॉर एक्शन फिल्म है जो की 1971 के भारत पाकिस्तान युद्ध के दौरान सेट हैं। इसको अभिषेक दूधिया ने डायरेक्ट किया है। यह ईएफ स्क्वाड्रन लीडर विजय कार्णिक पर आधारित है जिन्होंने भुज एयरपोर्ट को अपनी टीम के साथ और 300 महिलाओं के साथ मिलकर ईएफ एयरबेस में तब्दील कर दिया था. फिल्म में अजय देवगन विजय कार्णिक का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

इसके साथ साथ वह ‘KGF : चैप्टर 2” में भी नजर आएंगे। फिल्म को प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया है और फिल्म में यश लीड रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म में संजय दत्त अधीरा के रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म को कन्नड़, तमिल , तेलुगु और हिंदी में रिलीज़ किया जाएगा।

यह भी पढ़ें:

‘वायरल भोजपुरी’ ने अपने पहले भोजपुरी गीत ‘जीतेगा मेरा इंडिया’ के साथ की धमाके दार एंट्री