संजय कपूर की फिल्म ‘कोई मेरे दिल से पूछे’ ने पूरे किए 20 साल,अभिनेता ने साझा किया फिल्म से अपना अनुभव

बॉलीवुड के प्रतिभाशाली एवं चर्चित अभिनेता संजय कपूर की फिल्म कोई मेरे दिल से पूछे ने आज 20 वर्ष पूरे कर लिए हैं। यह संजय की ऐसी पहली फिल्म थीं जिसमे उन्होंने एक निगेटिव किरदार निभाया था। फिल्म के 20 साल पूरे हो जाने पर अभिनेता ने अपना अनुभव साझा करते हुए अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट साझा की हैं।

संजय ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से फिल्म का पोस्टर साझा करते हुए लिखा कि,”कोई मेरे दिल से पूछे के 20 साल पूरे हुए। मेरा पहला निगेटिव किरदार, यह किरदार निभाना काफी कठिन रहा क्योंकि मेरी रोमेंटिक सुपरहिट फिल्म सिर्फ तुम तभी रिलीज ही हुई थी।इस निगेटिव किरदार को निभाने के लिए मैने अपने बाल कटवा लिए थे और बॉडी बनाई थी।मैं बहुत भाग्यशाली रहा जो मुझे इस किरदार को निभाने का मौका मिला।जयजी, आफताब और ईशा के साथ काम करके काफी मजा आया।ईशा को इस फिल्म से लॉन्च किया गया था।”

बता दें कि,यह फिल्म आज ही के दिन वर्ष 2002 में 11 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पीटी थी, लेकिन संजय की एक्टिंग को फिल्म समीक्षाको ने सराह था। इस फिल्म से ईशा देओल ने भी बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। इस फिल्म के हीरो आफताब शिवदासानी थे। इस फिल्म को विनय शुक्ला द्वारा निर्देशित किया गया था। फिल्म को प्रोड्यूस संजय के भाई बोनी कपूर ने किया था।

यह पढ़े:वेस्टर्न रेलवे ने 9 महीने में कमाए 68 करोड़, बिना टिकट और बिना मास्क के यात्रियों से वसूल की यह राशि