संजय मिश्रा का गांव वालों के बीच अलग अंदाज

संजय मिश्रा अपनी फिल्मों में जितनी बेहतरीन परफोर्मेंस देकर लोगों का दिल लेते हैं उसी तरह वह अपनी पर्सनल लाइफ को भी बड़ी ही सादगी के साथ जीते हैं और अपनी जिंदगी में बीता रहें हर एक पल को सोशल मीडिया के जरिए शेयर करते नजर आते हैं और बड़ी ही सरलता से अपनी बातों को रखते हैं।

ऐसे में आज संजय ने अपने गांव में नए साल की खुशियों से भरी जिंदगी के कुछ अहम पलों को शेयर किया जंहा वह गांववासियों के बीच बैठे पोज देते नजर आए और नए साल की जिंदगी को बेहतरीन तरीके के जीने की बात कही। वहीं एक साथ और सबके साथ मिलकर बिताए जाने वाले पलों को अहम बताया।

संजय द्वारा शेयर की गई तस्वीर की बात करें तो, संजय गांववासियों के बीच बैठे हैं वहीं सभी के साथ बातचीत करते नजर आए और इसी तस्वीर में संजय बांस से बनाए घर की छत के नीचे बैठे दिखे और दाल पिसने की चक्की भी नजर आ रही है। इस तस्वीर को शेयर कर संजय ने कैप्शन में लिखा,’ जिंदगी तब भी चल रही थी (2020) और जिंदगी अब भी चल रही है बस सबके साथ.. (2021) सब मिलके साथ साथ..’ कुछ इस तरह से संजय एकता की बात करते नजर आए।

वहीं संजय मिश्रा की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो संजय जल्द ही विक्रांत मस्सी और विजय सेतुपति के साथ फिल्म ‘मुंबईकर’ में नजर आएंगे जिसके का टाइटल पोस्टर को रिलीज़ किया गया। वहीं इसी पोस्टर को आज शेयर करते हुए संजय ने लिखा, “मेरी अपकमिंग फिल्म का पहला लुक….पिचर अभी बाकी है मेरे दोस्त..’

फिल्म को संतोष सिवान डायरेक्ट करें रहे हैं और प्रोड्यूस शिबू थमींस कर रहे हैं।’
बता दें कि,इस फिल्म के साथ विजय सेतुपति बॉलीवुड फिल्मो में कदम रख रहे हैं। फिल्म में विक्रांत मस्सी , विजय सेतुपति, रणवीर शोरी , संजय मिश्रा, तान्या मानिकतला और सचिन खेडेकर नजर आने वाले हैं।

फिल्म तमिल फिल्म मानगरम का हिंदी रीमेक है जिसे लोकेश कनगराज ने डायरेक्ट किया था। फिल्म एक थ्रिलर फिल्म होगी जो ऑडियंस को भरपूर एंटरटेन करने वाली हैं।

यह भी पढ़ें:

पहले हफ्ते में ही 40 हजार से ज्यादा बिकी सोनू सूद की किताब