सियासी घमासान पर आया संजय राउत का बयान, ठाकरे सरकार गिरने को लेकर कह दी ये बात

Sanjay Raut Statment: महाराष्ट्र की राजनीति में जारी सियासी भूचाल पर शिवसेना (Shiv Sena) नेता संजय राउत का बयान सामने आया है, जिन्होंने कहा कि उद्वव ठाकरे सरकार पर कोई संकट नहीं है.

Sanjay Raut Statement on Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र की राजनीति में विधान परिषद चुनाव (Legislative Council Election) के नतीजे आने के बाद सियासी भूचाल शुरू हो गया है और कैबिनेट मंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) समेत शिवसेना (Siv Sena) के 35 विधायकों से पार्टी का संपर्क नहीं हो पा रहा है. इस बीच शिवसेना नेता संजय राउत का बयान सामने आया है, जिन्होंने कहा कि उद्वव ठाकरे सरकार पर कोई संकट नहीं है.

सरकार के लिए कोई तूफान और भूकंप नहीं आएगा: राउत

महाराष्ट्र की राजनीति में उठापटक शुरू होने के बाद शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सफाई दी है. उन्होंने बताया है कि पार्टी के कुछ विधायक और एकनाथ शिंदे से संपर्क नहीं हो पा रहा है. हालांकि इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उद्वव ठाकरे सरकार पर कोई संकट नहीं है, सरकार के लिए कोई तूफान और भूकंप नहीं आएगा.

बीजेपी को नहीं मिलेगी कामयाबी: संजय राउत

संजय राउत (Sanjay Raut) ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी को कामयाबी नहीं मिलेगी. उन्होंने कहा कि बीजेपी पहले भी हाथ आजमा चुकी है, लेकिन सफलता नहीं मिली है और इस बार भी कामयाबी नहीं मिलेगी. महाराष्ट्र सरकार को हिलने नहीं देंगे और जल्द ही सभी विधायक वापस आ जाएंगे.

शिवसेना के 35 विधायक नॉट रिचेबल

बता दें कि सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, शिवसेना (Shiv Sena) के 35 विधायक पार्टी के संपर्क में नहीं हैं. शिवसेना के वरिष्ठ नेता और कैबिनेट मंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) से भी शिवसेना का संपर्क नहीं हो पा रहा है, जो गुजरात के सूरत में किसी होटल में रुके हुए हैं. इसके अलावा पार्टी के अन्य 34 विधायकों से भी संपर्क नहीं हो पा रहा है.