Breaking News
Home / मनोरंजन / संजय दत्त के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे आयुष शर्मा

संजय दत्त के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे आयुष शर्मा

लवयात्री फिल्म से अपना फिल्मी कॅरियर शुरू करने वाले दिग्गज अभिनेता सलमान खान के जीजाजी आयुष शर्मा अब बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त के साथ सील्वर स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आ सकते हैं। मीडिया रिपोट्र्स की माने तो सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस के बेनर तले बनने वाली इस फिल्म में एक बार फिर आयुष शर्मा नजर आ सकते हैं। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के मुताबिक बॉलीवुड अभिनेता और सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा माचो मैन संजय दत्त के साथ काम करने जा रहे हैं।

Loading...

आयुष शर्मा ने सलमान खान प्रोडक्शन के बेनर तले बनी फिल्म ‘लवयात्री’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। आयुष बहुत जल्द हीं संजय दत्त के साथ एक फिल्म में काम करने जा रहे हैं। यह फिल्म अंडरवल्र्ड पर आधारित एक्शन थ्रिलर होगी। इस फिल्म को अहमद खान और स्टूडियो फाइव एलिमेंट््स प्रोड्यूस करेंगे।

आपको बता दे की संजय दत्त और आयुष शर्मा दोनों ने फिल्म साइन कर ली है और जल्द ही इसकी शूटिंग भी शुरू हो जाएगी। हालांकि फिल्म का नाम अभी तक डिसाइड नहीं किया गया है। फिल्म की निर्माता प्रेरणा अरोड़ा ने कहा है कि यह फिल्म अंडरवल्र्ड में एक युग के शुरुआत से लेकर अंत तक की कहानी है। फिल्म में भरपूर एक्शन होगा।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *