सुपरमैन की तरह समुद्र किनारे उड़ते नजर आये संजू सैमसन, हैरान फैंस कर रहे रोचक कमेंट

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन ने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें वह समुद्र किनारे हवा में उड़ते हुए नजर आ रहे है। फोटो शेयर करने के साथ संजू ने कैप्शन में लिखा कि ‘अगला पड़ाव श्रीलंका होगा।’ संजू की इस तस्वीर को आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स ने भी शेयर किया है और सैमसन की तुलना सुपरमैन से की है। इस मजेदार तस्वीर को देखकर क्रिकेट फैंस भी चकित है और जबरदस्त कमैंट्स करने में लगे हुए है।

कोरोना महामारी के दौरान देश में लॉकडाउन जारी है। हालांकि कुछ खेल-गतिविधियों को सरकार की तरफ से शुरू करने की परमिशन मिल गई है। लेकिन भारत के इंटरनेशनल क्रिकेटर्स अभ्यास पर नहीं लौटे है। संजू की इस तस्वीर पर फैंस ने कमेंट कर ‘जय हनुमान’ भी लिखा है। एक अन्य यूजर ने तस्वीर को देखकर लिखा कि इस फोटो को समझने के लिए 3डी चश्मे की जरूरत पड़ेगी। बता दे संजू को टीम इंडिया में धोनी के रिप्लेसमेंट के तौर पर देखा जा रहा है।

सैमसन ने अभी तक भारत की ओर से चार टी20 इंटरनैशनल मैच खेले हैं। लेकिन उन्हें अभी तक वनडे और टेस्ट डेब्यू करने का अवसर नहीं मिला है। अपनी बेहतरीन विकेटकीपिंग, ताबतोड़ बल्लेबाजी और जबरदस्त फील्डिंग के लिए मशहूर संजू आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स का अहम हिस्सा बने हुए है।

यह भी पढ़े: माता सीता पर अश्लील कमेंट करने वाले कर्मचारी को विरोध के बाद GoAir ने नौकरी से निकाला
यह भी पढ़े: एक बार फिर साथ में काम करेंगे कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर ? कपिल ने दिया ये जवाब