Breaking News
Home / खेल / Christmas 2018: WWE रिंग में कूद आया सांता क्लॉस, रेसलर का कर दिया बुरा हाल

Christmas 2018: WWE रिंग में कूद आया सांता क्लॉस, रेसलर का कर दिया बुरा हाल

आज पूरी दुनिया में क्रिसमस का त्योहार मनाया जा रहा है. चारों तरफ पार्टी और गिफ्ट्स का अंबार लगा हुआ है. वहीं लोग चर्च में जाकर प्रभु यीशु की प्रार्थना कर रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जो WWE के रिंग से सामने आया है. जहां रिंग में जिंदर महल और हेल्त स्लेटर के बीच मुकाबला चल रहा था अचानकर सांता क्लॉस बनकर आए रेसलर ने महल की पिटाई कर दी.

Loading...

देखिये वीडियो

दरअसल वीडियो में देख सकते हैं कि जिंदर महल और हेल्थ स्लेटर के बीच मुकाबला चल रहा है. बाहर जिंदर महल को सपोर्ट करने के लिए सिंह ब्रदर्स मौजूद थे. उसी वक्त भीड़ में से सांता क्लॉस आता है और लोगों को गिफ्ट देने लगता है. जिंदर महल रेसलिंग को छोड़ सांता क्लॉस को देखने लगता है.उसी वक्त स्लेटर दांव लगाता है और जिंदर को हराने की कोशिश करता है लेकिन उसी वक्त सिंह ब्रदर्स जिंदर को बचाने आ जाते हैं. मैच को डिसक्वालीफाई कर दिया जाता है. उसी वक्त सांता क्लॉस रिंग में आता है और जिंदर महल की खूब पिटाई करता है.

हेल्त स्लेटर भी सांता की मदद करने आ जाते हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जो सांता क्लॉस की ड्रेस में आया था वो राइनो (Rhyno) हैं. उन्होंने WWE में धमाकेदार वापसी की है. राइनो और स्लेटर पार्टनर हैं. आने वाले मुकाबलों में वो साथ नजर आ सकते हैं.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *