Sarika के पास जब खत्म हो चुके थे पैसे, थिएटर से मिल रहे 2 हजार रुपये से चलाती थीं खर्च

कोरोना के केस आज भले ही घट गए हों पर साल 2020 और 2021 में लोगों ने जो परेशानियां और तकलीफें झेली हैं उसके जख्म आज भी हरे हैं. इस महामारी ने हर क्षेत्र पर बुरा असर डाला था. फिल्म जगत भी इससे अछूता नहीं रहा. लॉकडाउन की वजह से फिल्मों और सीरियल की शूटिंग बंद रही. इस दौरान कलाकारों को आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ा. कई कलाकारों ने सोशल मीडिया के जरिए मदद मांगी थी. कुछ इसी तरह की तकलीफ झेलीं साउथ के फेमस एक्टर कमल हसन (Kamal Hasan) की पूर्व पत्नी सारिका (Sarika) ने.

सारिका की जिंदगी में हमेशा उतार-चढ़ाव रहे. उन्हें पर्सनल लाइफ में कई परेशानियां देखनी पड़ीं. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी इन्हीं सब तकलीफों के बारे में खुलकर बात की. एक्ट्रेस ने पांच साल का ब्रेक लेने पर भी बड़ी बात कही. साथ ही उन्होंने थिएटर में काम करने के अनुभव को भी साझा किया जो उनके लिए बेहद खास रहा है.

सारिका ने अपने इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने थिएटर करना शुरू कर दिया और वो इतना शानदार था कि एक साल पांच साल में बदल गया. इसलिए वो ये सब करके बस खुश थी’. उन्होंने आगे कहा- ‘लॉकडाउन हुआ और पैसा खत्म हो गए, तो आप कहां जाते? आप अभिनय में वापस जाते हैं क्योंकि थिएटर में आपको बस ₹2000-2700 मिलते हैं. ये एक बहुत ही सचेत निर्णय था लेकिन मैंने सोचा था कि ये एक साल के लिए होगा लेकिन ये पांच साल हो गया. वे पांच साल खास थे’.

बता दें कि सारिका पांच साल के गैप के बाद ‘मॉडर्न लव: मुंबई’ से वापसी कर रही हैं. प्रीतीश नंदी कम्युनिकेशंस द्वारा निर्मित ये फिल्म 13 मई को रिलीज होने वाली है. सारिका को आखिरी बार कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की बार बार देखो (2016) में देखा गया था.