भाई की फीस माफ कराने गई 20 वर्षीय युवती से स्कूल मैनेजर ने किया बलात्कार

दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में युवती के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। खबर के मुताबिक थाना ईकोटेक-3 क्षेत्र में स्थित एक स्कूल के मालिक ने फीस जमा न करने पर छात्र की बहन के साथ क​थित रूप से बलात्कार किया। पीड़िता ने पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी है और अब पुलिस जाँच में जुट गई है। पुलिस उपायुक्त वृंदा शुक्ला ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र के हबीबपुर गांव में रहने वाले नीरज भाटी का गांव में ही निजी स्कूल है।

शुक्ला ने बताया कि वहां पर आठवीं कक्षा में पढ़ने वाले एक छात्र की लॉकडाउन की वजह से फीस जमा नहीं हो पाई थी। जिसके बाद स्कूल के प्रबंधक ने इसके लिए छात्र के परिजनों पर दबाव बनाया। ऐसे में छात्र की 20 वर्षीय बहन स्कूल प्रबंधक से कई बार जाकर मिली और परिवार की आर्थिक तंगी के बारे में बताया। साथ ही कहा कि वे अभी लॉकडाउन की वजह से हुई तंगी से फीस जमा करने की स्थिति में नहीं हैं। यह जानकारी पीड़िता ने डीसीपी को दी है।

डीसीपी ने बताया कि युवती ने आरोपी के खिलाफ बोलते हुए कहा कि, वह चार सितंबर को अपने भाई की फीस माफ कराने के लिए स्कूल में गई थी। उस वक्त स्कूल प्रबंधक नीरज भाटी ने उसके साथ बलात्कार किया। थाने में शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

यह भी पढ़े: बिना गठबंधन 10 सीट भी नहीं जीत पाएंगे नीतीश कुमार: तेजस्वी यादव
यह भी पढ़े: कंगना को ड्रग्स केस में घसीटने की तैयारी में है शिवसेना, मुंबई पुलिस करेगी जांच