कोविड के चलते वेस्टइंडीज और आयरलैंड के बीच दूसरा वनडे हुआ स्थगित

वेस्टइंडीज और आयरलैंड के बीच मंगलवार को सबीना पार्क में होने वाला दूसरा एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय (ODI)पर्यटकों के दस्ते में दो और COVID-19 मामलों के सामने आने के कारण स्थगित कर दिया गया है। दस्ते में नवीनतम COVID-19 मामले, दो खिलाड़ियों के चोटों के कारण बाहर होने के कारण, आयरलैंड के दस्ते को गंभीर रूप से असर हुआ है। वेस्टइंडीज ने तीन मैचों की सीरीज के पहले वनडे में 24 रन से जीत दर्ज की थी।

क्रिकेट वेस्ट इंडीज (CWI) और क्रिकेट आयरलैंड (CI) द्वारा जारी एक संयुक्त बयान में मंगलवार (IST)को कहा गया कि, “हाल ही में परीक्षण के बाद आयरलैंड शिविर में दो और सकारात्मक COVID-19 मामले सामने आए, और दो खिलाड़ियों को बाहर कर दिया गया है। साथ ही मंगलवार, 11 जनवरी को सबीना पार्क के लिए निर्धारित दूसरा सीजी इंश्योरेंस वन-डे इंटरनेशनल मैच भी इसलिए स्थगित कर दिया गया है।”

दोनों बोर्ड ने कहा कि वे सीरीज को पूरा करने की संभावनाएं तलाश रहे हैं। आयोजको को कहना है की “सीडब्ल्यूआई और सीआई मैच शेड्यूल की समीक्षा करने के लिए चर्चा कर रहे हैं और श्रृंखला को पूरा करने के लिए सभी संभावनाओं का पता लगाने के लिए काम कर रहे हैं। आयरलैंड टीम के पांच सदस्य जिन्होंने सकारात्मक कोविड​​​​-19 परिणाम लौटाए हैं, उनकी देखभाल और पर्यवेक्षण के तहत अलगाव में हैं।”

आयरलैंड की टीम पिछले महीने के अंत में फ्लोरिडा के लॉडरहिल से जमैका के लिए रवाना हुई थी, क्योंकि संयुक्त राज्य अमेरिका के खिलाफ उनकी एकदिवसीय श्रृंखला COVID-19 के प्रकोप के कारण कम हो गई थी।

यह पढ़े:कोरोना की चपेट में आयीं लेजेंडरी सिंगर लता मंगेशकर, आईसीयू में एडमिट