Breaking News
Home / ज़रा हटके / 3 साल की उम्र में टीचर से कहा था पायलट बनूंगा…30 साल बाद हुआ कुछ ऐसा…

3 साल की उम्र में टीचर से कहा था पायलट बनूंगा…30 साल बाद हुआ कुछ ऐसा…

हम चाहे कितने ही बड़े क्यों न हो जाएं लेकिन हमें अपना स्कूल और पहले टीचर्स कभी नहीं भूलते हैं. हम अपनी बचपन की यादों को हमेशा संजोकर रखते हैं, लेकिन हमारी सोच होती है कि हमारी टीचर्स हमें जरूर भूल चुके होंगे क्योंकि उनके पास तो सैकड़ों बच्चे हर साल पढ़ने आते हैं लेकिन ऐसा नहीं है. कई बार शिक्षकों को कुछ बच्चों की याद हमेशा रहती है और वे उन्हें भूलते भी नहीं है. ठीक ऐसा ही कुछ रोहन भसीन नाम के एक युवक के साथ हुआ, जिसका जिक्र उन्होने ट्वीटर पर किया है.

3 साल का बच्चा 30 साल बाद बन गया कैप्टन

दरअसल, रोहन भसीन जब 3 साल के थे तो वह प्ले स्कूल में पढ़ने गए थे और वहां उनकी टीचर सुधा सत्यन ने उनसे उनका नाम पूछा था तो उन्होने अपना नाम कैप्टन रोहन भसीन बताया था. लेकिन टीचर ने कभी नहीं सोचा था कि 30 साल बाद एक दिन ऐसा आएगा जब रोहन भसीन सच में कैप्टन रोहन भसीन बन जाएंगे और टीचर सुधा उसी प्लेन से सफर करेंगी.

Loading...

प्ले ग्रुप की टीचर ने हुई मुलाकात

सुधा सत्यन दिल्ली से शिकागो जाने वाली फ्लाइट में बैठी हुई थी. तभी पायलट का नाम अनाउंस हुआ जैसे ही उन्होने नाम सुना तो उन्होने एयर होस्टेज़ से रिक्वेस्ट की कि उन्हें एक बार पायलट से मिलने दिया जाए, क्योंकि वह प्ले स्कूल का स्टूडेंट रोहन भसीन ही है, जिसने 3 साल की उम्र में खुद को कैप्टन कहा था.

मां ने कैद किए भावुक पल

जैसे ही रोहन ने अपनी टीचर को कॉकपिट पर देखा तो वह काफी इमोशनल हो गया . वहीं टीचर भी अपने स्टूडेंट को देखकर काफी भावुक हो गईं. इस मूमेंट की तस्वीर क्लिक की गई और कैप्टन रोहन भसीन की मां निवेदिता भसीन ने इस खबसूरत फोटो के साथ बचपन की तस्वीर को जोड़ा और ट्वीटर पर पोस्ट कर दिया. यूजर्स को यह तस्वीर काफी पंसद आई और लोगों ने खूब कमेंट्स भी किए.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *