KGF 2 देखकर ऐसा था रणवीर सिंह का रिएक्शन, यश को स्क्रीन पर देख चिल्लाकर कहा, ‘किल हिम…’

बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह इन दिनों अपनी फिल्म जयेशभाई जोरदार के जबरदस्त प्रमोशन में बिजी हैं। सुपरस्टार रणवीर सिंह की ये फिल्म यशराज बैनर के तले बनी एक कॉमेडी सोशल ड्रामा फिल्म है। जिसमें भ्रूण हत्या के मुद्दे को बेहद हल्के फुल्के अंदाज में उठाया गया है। रणवीर सिंह और शालिनी पांडे स्टारर फिल्म जयेशभाई जोरदार 13 मई को सिल्वर स्क्रीन पर पहुंचने वाली है। ऐसे में सुपरस्टार रणवीर सिंह खुलकर मीडिया से बात कर रहे हैं और कई इंटरव्यूज में बिजी है। इस बीच फिल्म स्टार रणवीर सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म केजीएफ 2 की जमकर तारीफ की है।

केजीएफ 2 स्टार यश की तारीफ में खुलकर बोले रणवीर सिंह
एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर सिंह ने केजीएफ 2 की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें इसी तरह का कमर्शियल सिनेमा पसंद है। पद्मावत स्टार ने इंटरव्यू के दौरान कहा, ‘जब मैंने एक्शन थ्रिलर ड्रामा केजीएफ- चैप्टर 2 देखी, तो मैं ऐसा था कि वाउ… पूरी फिल्म के दौरान, मैं ऐसे कर रहा था कि उसे मार डालो यश…. उसे मार डालो… मैं इस तरह का सिनेमा पसंद करता हूं। ये मेरा पहला प्यार है। फिर वो केजीएफ 2 हो या मगधीरा, मैंने फिल्में रात में अकेले बिस्तर में देखता हूं और फिर तालियां बजाकर खत्म करता हूं।

इन सितारों ने भी ठोंकी है यश की पीठ
ये पहली बार नहीं जब किसी बॉलीवुड स्टार ने यश की फिल्म केजीएफ 2 की तारीफ की हो। इससे पहले शिल्पा शेट्टी से लेकर कंगना रनौत और अदाकारा शहनाज गिल भी सुपरस्टार यश की हालिया रिलीज फिल्म केजीएफ 2 की जमकर तारीफ कर चुके हैं।

इस फिल्म के निर्देशक प्रशांत नील है। जो जल्दी ही सुपरस्टार प्रभास के साथ अपनी अगली हाई एक्शन ड्रामा फिल्म सालार को लेकर आने वाले हैं। इस फिल्म को लेकर भी दर्शकों में भारी क्रेज है। इससे पहले केजीएफ 2 अकेले हिंदी बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर इतिहास बना चुकी है।

यह भी पढ़े-

रोजाना व्यायाम करने से नहीं होगी हृदय से जुड़ी कोई भी बीमारी