Breaking News
Home / खेल / सहवाग ने कहा, किसी भी कीमत पर नहीं कर पाएंगे धोनी टीम इंडिया में वापसी !

सहवाग ने कहा, किसी भी कीमत पर नहीं कर पाएंगे धोनी टीम इंडिया में वापसी !

टीम इंडिया के पूर्व तूफानी सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने एमएस धोनी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने मंगलवार को मीडिया से बातचीत के दौरान धोनी से जुड़े एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि आगामी आईपीएल सीजन में बेहतर प्रदर्शन करने के बाद भी धोनी टीम इंडिया में वापसी नहीं कर सकेंगे। धोनी ने अपना अंतिम इंटरनेशनल मुकाबला जुलाई 2019 में खेला था जिसके बाद से वह ब्रेक पर है और उनके संन्यास को लेकर भी ख़बरें जोरों पर है।

माना जा रहा है कि आईपीएल में प्रभावशाली प्रदर्शन के बाद धोनी टीम इंडिया में वापसी करेंगे। लेकिन सहवाग का मानना है कि जब चयनकर्ता एक बार किसी खिलाड़ी को छोड़कर आगे बढ़ जाते है तो उसकी वापसी मुश्किल हो जाती है। सहवाग ने कहा कि यदि धोनी आईपीएल में बेहतर करते भी है तो वह टीम में किसकी जगह लेंगे। टीम इंडिया के पास ऋषभ पंत और केएल राहुल जैसे विकेटकीपर है जिनकी जगह ले पाना अब धोनी के लिए असंभव सा ही है।

Loading...

सहवाग ने कहा कि केएल राहुल का पिछले मैचों में जैसा प्रदर्शन रहा है, उसे देखते हुए तो धोनी की टीम इंडिया में वापसी असंभव सी लगती है। सहवाग ने विराट कोहली की खराब फॉर्म के बारे में पूछने पर कहा कि हर खिलाड़ी के करियर में बुरा समय आता है। रिकी पोंटिंग और स्टीव वॉ भी ऐसे दौर से गुजर चुके है। सहवाग ने उम्मीद जताई कि जब भारत में फिर से सीरीज होगी या आने वाले आईपीएल में वो निश्चित तौर पर फॉर्म में वापसी करेंगे।

यह भी पढ़े: विदेश राज्य मंत्री वी. मुरलीधरन ने कराया कोरोना टेस्ट, पॉजिटिव पीड़ित के संपर्क में आए थे मंत्री जी
यह भी पढ़े: ‘शोले’ फेम अमजद खान के भाई इम्तियाज खान का 77 की उम्र में निधन, हार्ट अटैक से हुई मृत्यु

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *