Breaking News
Home / खेल / सहवाग ने कहा, टीम इंडिया का यह खिलाड़ी है सबसे प्रतिभाशाली, जानिए कौन है यह दिग्गज

सहवाग ने कहा, टीम इंडिया का यह खिलाड़ी है सबसे प्रतिभाशाली, जानिए कौन है यह दिग्गज

भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए पहले टेस्ट मैच में हालाँकि कोई परिणाम तो नहीं निकला था लेकिन टीम इंडिया की ओर से विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा ने बहुत अच्छी बल्लेबाजी की थी इससे इन्होंने सभी प्रशंसकों का दिल जीत लिया था। अब टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भारतीय टीम की नई दीवार कहे जाने वाले चेतेश्वर पुजारा की खूब जमकर तारीफ की है। आपको बता दें कि वीरेंद्र सहवाग ने चेतेश्वर पुजारा को भारतीय टीम का दूसरा सबसे बेहतरीन खिलाड़ी करार दिया है। इसके अलावा आपको यह भी बता दें कि सहवाग ने ये भी कहा कि पुजारा भले ही ज्यादा खबरों में ना रहते हों लेकिन वो टीम इंडिया के सबसे बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक हैं।

Loading...

ये हैं टी-20 में सर्वाधिक छक्के लगाने वाले टॉप 5 बल्लेबाज़

क्या कहा वीरू ने इंडिया टीवी से

‘इंडिया टीवी’ से खास साक्षात्कार में वीरू ने कहा, ‘पुजारा टीम के सबसे अहम खिलाड़ियों में से एक हैं। टीम की स्थिति चाहे जैसी भी हो लेकिन वो हमेशा अच्छा और दिल जीतने वाला खेल दिखाते हैं। इसके अलावा वीरेंद्र सहवाग ने आगे कहा, “पुजारा स्पिन गेंद को तो अच्छा खेलते ही हैं साथ ही इसके अलावा वो तेज गेंदबाजों को भी बहुत ही अच्छी तरीके से बल्लेबाजी करते है। आपको याद दिलादें कि पुजारा लगातार अच्छी बल्लेबाजी कर रहे है और नागपुर टेस्ट मैच में भी शानदार शतक लगाया है।

भारत के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज में यह खिलाडी होगा श्रीलंका का कप्तान

इसके बाद वीरू ने कहा कि टीम इंडिया के अहम बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे भी किसी से कम नहीं है वो बहुत अच्छे बल्लेबाज हैं। इसके अलावा सहवाग ने कहा, ‘रहाणे विदेशों में अच्छी बल्लेबाजी करते हैं और वो भी टीम के सबसे होनहार बल्लेबाजों में से एक हैं। आगे वीरू ने कहा ,मेरा मानना है कि अजिंक्या रहाणे और पुजारा दोनों ही टीम के लिए काफी जरूरी हैं।

BCCI ने सचिन की 10 नम्बर की जर्सी को भी किया रिटायर घोषित, अब नहीं पहन पायेगा कोई भारतीय

इसके अलावा वीरेंद्र सहवाग ने इंडिया टीवी से कहा कि इन दिनों टीम इंडिया के गेंदबाजों के पास बहुत अच्छी गेंदबाजी करने की ताकत है। वीरू ने कहा कि उमेश यादव , भुवनेश्वर कुमार और मोहम्मद शमी ने कोलकता के ईडन गार्डन्स में खेले गए पहले टेस्ट मैच में बहुत अच्छी गेंदबाजी की थी।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *